Type Here to Get Search Results !

​Govt Jobs: 1.5 लाख रुपए महीना कमाने की चाह है तो इस नौकरी के लिए करें अप्लाई, बिना परीक्षा होगा चयन

भारतीय खाद्य निगम में नौकरी निकली है।


भारतीय खाद्य निगम में नौकरी निकली है।


FCI Bharti 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है। भारतीय खाद्य निगम यानी FCI में नौकरी निकली है। इसके लिए FCI ने असिस्टेंट जनरल मैनेजर यानी Civil Engineering और असिस्टेंट जनरल मैनेजर यानी Electrical Engineering / Mechanical Engineering के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और पात्र हैं, वे एफसीआई की आधिकारिक वेबसाइट fci.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार इन पदों पर 3 अप्रैल या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। FCI Bharti 2023 प्रक्रिया के तहत कुल 46 रिक्तियां भरी जाएंगी।

FCI Bharti 2023 डिटेल

इस भर्ती के जरिए कुल 46 पद भरे जाएंगे। इसमें Civil Engineering के 26 और Electrical Engineering/ Mechanical Engineering के 20 पद शामिल हैं।

FCI Bharti 2023 के लिए पात्रता

असिस्टेंट जनरल मैनेजर Civil Engineering और Electrical Engineering/ Mechanical Engineering के पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री या इसके समकक्ष योग्यता होनी चाहिए। E-3 या L-11 के ग्रेड में एक अनुरूप पद धारण करना या सहायक अभियंता के पदों पर न्यूनतम 05 वर्ष का कार्य अनुभव होना।

FCI Bharti 2023 के लिए चयन मानदंड

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन पर्सनल इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा।

FCI Bharti 2023 के लिए वेतन

असिस्टेंट जनरल मैनेजर और असिस्टेंट जनरल मैनेजर इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 60,000 से 1,80,000 रुपये वेतन के रूप में दिए जाएंगे। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार एक बार आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें। नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad