Type Here to Get Search Results !

CPRI Vacancy 2023: मैकेनिकल इंजीनियर समेत कई पदों पर भर्ती, अच्छी होगी सैलेरी, इस लिंक से करें अप्लाई

सेंट्रल पावर रिसर्च इंस्टीट्यूट ने इंजीनियरिंग के कई पदों पर भर्ती निकाली है।


सेंट्रल पावर रिसर्च इंस्टीट्यूट ने इंजीनियरिंग के कई पदों पर भर्ती निकाली है।


CPRI Recruitment 2023: सेंट्रल पावर रिसर्च इंस्टीट्यूट द्वारा मैकेनिकल इंजीनियर सहित कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इंजीनियरिंग के क्षेत्र में sarkari naukri की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह एक सुनहरा अवसर हो सकता है। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस पद के लिए कुल 99 रिक्तियां भरी जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट cpri.res.in पर जाना होगा।

Central Power Research Institute द्वारा जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 मार्च 2023 से यानी कल से शुरू हो चुकी है। इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 14 अप्रैल 2023 तक का समय दिया गया है। इस वैकेंसी के लिए परीक्षा 23 अप्रैल 2023 को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार सेंट्रल पावर रिसर्च इंस्टीट्यूट की इस भर्ती से जुड़ी जानकारी नीचे विस्तार से पढ़ सकते हैं।

CPRI Recruitment 2023 रिक्ति विवरण

CPRI द्वारा जारी इस वैकेंसी के जरिए कुल 99 पदों पर भर्ती की जाएगी। इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के 22 पद, सिविल इंजीनियर के 04 पद, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर के 05 पद, मैकेनिकल इंजीनियर के 09 पद, साइंटिफिक असिस्टेंट के 04 पद, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर असिस्टेंट के 06 पद और असिस्टेंट के 18 पदों सहित कई पदों पर भर्ती होगी।

CPRI Recruitment 2023 पात्रता और वेतन

इसमें आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। बता दें कि मैकेनिकल इंजीनियर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को लेवल 7 के तहत 35,400 रुपये से 1,12,400 रुपये तक वेतन मिलेगा। वहीं, अन्य सरकारी भत्तों का लाभ भी मिलेगा।

CPRI Recruitment 2023 आवेदन शुल्क

इस वैकेंसी पर अप्लाई करने के लिए जनरल कैटेगरी, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट्स को फीस के तौर पर 500 रुपये जमा करने होंगे। वहीं, एससी-एसटी और दिव्यांग उम्मीदवार फ्री में आवेदन कर सकते हैं।

CPRI Recruitment 2023 कैसे करें अप्लाई

आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट cpri.res.in पर जाएं।

वेबसाइट के होम पेज पर रिक्रूटमेंट के लिंक पर क्लिक करें।

अगले पेज पर विज्ञापन संख्या CPRI, 01, 2023 भर्ती के लिंक पर जाएं।

अब मांगी गई जानकारी के साथ रजिस्टर करें।

पंजीकरण के बाद, आप आवेदन पत्र भर सकते हैं।

आवेदन के बाद प्रिंट ले लें।

उम्मीदवार यहां क्लिक कर डायरेक्ट लिंक पर भी आवेदन कर सकते हैं।


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad