Type Here to Get Search Results !

UP: IMS नोएडा ने स्किल्स रीडिस्कवरी के साथ किया AMU साइन, कौशल विकास एवं उद्यमिता विषय पर हुई चर्चा

 IMS नोएडा ने स्किल्स रीडिस्कवरी के साथ किया AMU साइन।

 IMS नोएडा ने स्किल्स रीडिस्कवरी के साथ किया AMU साइन।

नोएडा, हरिभूमि न्यूज: इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज नोएडा ने स्किल्स रीडिस्कवरी के साथ एमओयू साइन किया। सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान आईएमएस की डीन मेजर नुपुर गुप्ता के साथ स्किल्स रीडिस्कवरी के को फाउंडर लोकेश माहेश्वरी ने अपनी मौजूदगी दर्ज करायी। वहीं कार्यक्रम के दौरान छात्रों के साथ कौशल विकास एवं उद्यमिता विषय पर चर्चा की गई।

व्यावसायिक विकास के लिए यह एमओयू सहायक होगा- कॉलेज डीन

कार्यक्रम के दौरान आईएमएस की डीन मेजर नुपुर गुप्ता ने कहा कि छात्रों में कौशल विकास एवं उद्यमशीलता को बढ़ावा देने के लिए संस्थान ने स्किल्स रीडिस्कवरी के साथ एमओयू साइन किया है। हमारी कोशिश है कि हमारे छात्र प्रतिस्पर्धा को ध्यान में रखते हुए मार्केट के अनुरूप तैयार हो। उन्होंने कहा कि छात्रों के व्यावसायिक विकास के लिए यह एमओयू सहायक होगा। जिससे आने वाले समय में संस्थान के छात्र व्यावहारिक अनुभवों के साथ-साथ इंडस्ट्री में आने वाले मौके एवं बदलाव को जान सकेंगे।

वहीं स्किल्स रीडिस्कवरी के को फाउंडर लोकेश माहेश्वरी ने बताया कि छात्रों में उद्यमिता और कौशल विकास को बढ़ावा देने के लिए हमने एक एमओयू साइन किया है। हमारा उद्देश्य एक सफल उद्यमी बनने एवं खुद का व्यवसाय शुरू करने के लिए छात्रों को आवश्यक प्रशिक्षण और मार्गदर्शन प्रदान करना है। संस्थान द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान आईएमएस के सभी विभाग के विभागाध्यक्ष मौजूद रहे।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad