Type Here to Get Search Results !

DU Recruitment: सरकारी जॉब पाने का सुनहरा मौका, इस कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी

दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी इरविन कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती निकली है।


दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी इरविन कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती निकली है।


DU Assistant Professor Recruitment 2023: दिल्ली यूनिवर्सिटी में टीचर के पदों पर वैकेंसी निकली है। दरअसल, दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी इरविन कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती निकली है। वे उम्मीदवार जो इन पदों के लिए पात्र और आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे निर्धारित प्रारूप में अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं। यह भी जान लें कि इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया चल रही है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 2 अप्रैल है। लेकिन, अंतिम डेट की प्रतीक्षा ना करें। फटाफट इन भर्तियों के लिए अप्लाई कर दें।

DU Assistant Professor Recruitment 2023 के लिए आवेदन करें

Lady Irwin College में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। इसके लिए उम्मीदवारों को इस वेबसाइट - colrec.uod.ac.in पर जाना होगा।

DU Assistant Professor Recruitment 2023 की महत्वपूर्ण वेबसाइट

वहीं, इन रिक्तियों के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए आप दिल्ली यूनिवर्सिटी du.ac.in या लेडी इरविन कॉलेज Ladyirwin.edu.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

DU Assistant Professor Recruitment 2023 के लिए आवेदन शुल्क

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 65 पदों पर भर्ती की जाएगी। ये पद Assistant Professor के हैं और अलग-अलग विषयों के लिए हैं। जहां तक आवेदन शुल्क की बात है, तो इन पदों पर आवेदन करने के लिए अनारक्षित, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये शुल्क देना होगा। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना है

DU Assistant Professor Recruitment 2023 सैलरी

चयन होने पर वेतन 57,700 रुपये से लेकर 1,82,400 रुपये तक है। इसके अलावा किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना पढ़ सकते है। या यहां क्लिक कर भी अधिसूचना पढ़ सकते है।





Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad