Type Here to Get Search Results !

SSC CGL Tier 2 Admit Card 2022: एसएससी सीजीएल टियर 2 परीक्षा के एडमिट कार्ड हुए जारी, ऐसे करें डाउनलोड

SSC CGL Tier 2 Admit Card 2022: कर्मचारी चयन आयोग, संयुक्त स्नातक स्तर (SSC CGL) टियर 2 एडमिट कार्ड 2021-22 आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी किया गया है। सभी उम्मीदवार जो एसएससी सीजीएल टियर 2 परीक्षा 2022 के लिए उपस्थित होने के लिए योग्य हैं, वे एसएससी की क्षेत्रीय आधिकारिक वेबसाइटों से अपने हॉल टिकट / प्रवेश पत्र भी डाउनलोड कर सकते हैं। 

शेड्यूल के अनुसार एसएससी सीजीएल टियर 2 2021 परीक्षा 8 से 10 अगस्त 2022 तक आयोजित होने वाली है। सीजीएल टियर -2 परीक्षा के बाद संयुक्त स्नातक स्तर (टियर 3) परीक्षा होगी जो 21 अगस्त 2022 को आयोजित होने वाली है। सीजीएल (टियर 3) परीक्षा पेन और पेपर मोड में आयोजित की जानी है।

एसएससी सीजीएल टियर 2 एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक

एसएससी सीजीएल टियर 2 एडमिट कार्ड 2022: ऐसे करें डाउनलोड

चरण 1. आधिकारिक वेबसाइट www.sscwr.net पर लॉग इन करें।

चरण 2. होमपेज पर उपलब्ध एसएससी सीजीएल टियर 2 एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3. अपना रोल नंबर/पंजीकृत आईडी नंबर और अन्य विवरण दर्ज करें

चरण 4. सबमिट पर क्लिक करें

चरण 5. आपका एसएससी सीजीएल टियर 2 एडमिट कार्ड 2022 आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।

चरण 6. इसे डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट लें।

उम्मीदवारों के लिए महत्वूर्ण दिशानिर्देश

उम्मीदवारों को एक मूल फोटो पहचान पत्र ले जाना चाहिए जिसमें जन्म तिथि (तिथि, माह और वर्ष सहित) प्रवेश प्रमाण पत्र पर मुद्रित हो।

यदि किसी फोटो पहचान पत्र में समान जन्म तिथि (तिथि, माह और वर्ष सहित) नहीं है, तो उम्मीदवार को अपनी जन्म तिथि के प्रमाण के रूप में एक अतिरिक्त प्रमाण पत्र (मूल रूप में) रखना होगा।

प्रवेश प्रमाण पत्र में उल्लिखित जन्म तिथि और जन्म तिथि के समर्थन में लाए गए फोटो आईडी / प्रमाण पत्र में बेमेल होने की स्थिति में उम्मीदवार को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

फाइनल रिजल्ट तक एडमिट कार्ड सुरक्षित रूप से रखना चाहिए। खो जाने पर रोल नंबर दोबारा नहीं दिए जा सकते।

प्रतिबंधित सामान:

घड़ियां, किताबें, पेन, पेपर चिट, मैगजीन, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स (मोबाइल फोन, ब्लूटूथ डिवाइस, हेड फोन, पेन/बटनहोल कैमरा, स्कैनर, कैलकुलेटर, स्टोरेज डिवाइस आदि) जैसी प्रतिबंधित वस्तुओं को परीक्षा लैब में अनुमति नहीं है। यदि परीक्षा प्रयोगशाला में किसी अभ्यर्थी के पास ऐसी कोई वस्तु पाई जाती है, तो उसकी उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है और उसके विरुद्ध कानूनी/आपराधिक कार्यवाही शुरू की जा सकती है।

उसे 7 वर्ष की अवधि के लिए आयोग की भावी परीक्षाओं में बैठने से भी वंचित किया जा सकता है। उम्मीदवारों को सख्ती से सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा स्थल में बैग और निषिद्ध वस्तुओं को लाने से बचें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad