Type Here to Get Search Results !

Karnataka KCET Result 2022: कर्नाटक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का रिजल्ट आज होगा घोषित, जानिए डिटेल्स

Karnataka KCET Result 2022: कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (केईए) आज यानी 30 जुलाई को कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (KCET) 2022 के रिजल्ट घोषित करेगा। जो उम्मीदवार प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट kea.kar.nic.in या karresults.nic.in पर जाकर चेक कर पाएंगे।

इस साल, केसीईटी परीक्षा 16, 17 और 18 जून को आयोजित की गई थी और प्रोविजनल आंसर की 22 जून को जारी की गई थी। इसके अतिरिक्त, उम्मीदवारों को केसीईटी आंसर की में दिए गए उत्तरों के खिलाफ चुनौतियों का सामना करने के लिए 25 जून तक का समय दिया गया था।

रिजल्ट घोषित होने के बाद, योग्य उम्मीदवारों को काउंसलिंग राउंड के लिए बुलाया जाएगा। इन काउंसलिंग राउंड के लिए विवरण जल्द ही पोर्टल पर या व्यक्ति के पंजीकृत संपर्क विवरण के माध्यम से उम्मीदवारों को सूचित किया जाएगा।

केसीईटी 2022 परीक्षा और काउंसलिंग राउंड पास करने वाले उम्मीदवार राज्य के भाग लेने वाले संस्थानों में कई इंजीनियरिंग, वास्तुकला और प्रौद्योगिकी में जैसे बीवीएससी और एएच, बीएससी (ऑनर्स) एग्रीकल्चर, बीएससी (ऑनर्स) एग्रीकल्चर, बिजनेस मैनेजमेंट, बीएससी (ऑनर्स) सेरीकल्चर, बी फार्मा, बीएससी (ऑनर्स) फॉरेस्ट्री, बी.टेक (बायो-टेक्नोलॉजी) ), योग स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश पाने के लिए अर्हता प्राप्त करेंगे।

कल अपने अंतिम स्कोर की जांच करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा फिर केसीईटी 2022 रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करना होगा। सभी आवश्यक क्रेडेंशियल दर्ज करने के बाद उम्मीदवार अपने स्कोर की जांच करने में सक्षम होंगे।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad