Type Here to Get Search Results !

CUET PG 2022: सीयूईटी पीजी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि आज, ऐसे करें अप्लाई

CUET PG 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट पोस्टग्रेजुएट (CUET PG 2022) के लिए आवेदन प्रक्रिया रविवार, 10 जुलाई को बंद कर देगी। जिन लोगों ने अभी तक परीक्षा के लिए आवेदन नहीं किया है, वे cuet.nta.nic.in पर जाकर आवेद कर सकते हैं। आवेदन विंडो शाम 5 बजे तक और शुल्क भुगतान विंडो 11 जुलाई को रात 11:50 बजे तक खुली रहेगी।

इसके बाद एनटीए आवेदन पत्र सुधार विंडो खोलेगा जहां पंजीकृत उम्मीदवार अपने सीयूईटी आवेदन पत्र में आवश्यक परिवर्तन कर सकते हैं। विंडो 12 जुलाई से 14 जुलाई (रात 11:50 बजे) तक होगी। एनटीए ने कहा कि सुधार के प्रकार के आधार पर, उन्हें सुधार शुल्क का भुगतान करना पड़ सकता है।

एनटीए ने कहा कि उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे बहुत सावधानी से सुधार करें क्योंकि उपरोक्त सुधार नीति के बाद उम्मीदवारों को सुधार का कोई मौका नहीं दिया जाएगा। किसी भी प्रश्न या स्पष्टीकरण के लिए, उम्मीदवार एनटीए हेल्प डेस्क 011- 40759000 पर कॉल कर सकते हैं या एनटीए को cuet-pg@nta.ac.in पर लिख सकते हैं।

सीयूईटी विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) द्वारा घोषित एक नई प्रवेश परीक्षा है और देश भर में भाग लेने वाले विश्वविद्यालयों में स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में छात्रों को प्रवेश देने के लिए एनटीए द्वारा प्रशासित है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad