Type Here to Get Search Results !

ICAI CA Final Result 2022: आईसीएआई सीए फाइनल रिजल्ट इस दिन होगा घोषित, जानिए डिटेल्स

आईसीएआई सीए नवंबर रिजल्ट 2020

आईसीएआई सीए नवंबर रिजल्ट 2020

ICAI CA Final Result 2022: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) मई सत्र के लिए सीए फाइनल रिजल्ट 2022 की घोषणा 15 जुलाई या 16 जुलाई को करेगा। मई सत्र की परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवार आईसीएआई की आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

यह घोषणा आईसीएआई के सीसीएम धीरज खंडेलवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए की। उन्होंने ट्वीट किया कि सीए फाइनल का रिजल्ट 15/16 जुलाई को आने की उम्मीद है।

आधिकारिक आईसीएआई वेबसाइट पर अपने स्कोर कार्ड की जांच करने के लिए उम्मीदवारों को अपने आईसीएआई सीए फाइनल परीक्षा के एडमिट कार्ड की आवश्यकता होगी। यह भी सलाह दी जाती है कि छात्र यह सुनिश्चित करने के लिए परिणाम कार्ड में उल्लिखित सभी विवरणों की जांच करें कि कोई वर्तनी या तथ्यात्मक त्रुटि तो नहीं है।

इस साल मई सत्र के लिए आईसीएआई सीए फाइनल परीक्षा 14 से 30 मई, 2022 तक सफलतापूर्वक आयोजित की गई थी। खंडेलवाल ने पहले गलती से घोषणा की थी कि सीए फाउंडेशन और सीए फाइनल के परिणाम 15 या 16 जुलाई को घोषित किए जाएंगे। हालांकि अपने हालिया घोषणा ट्वीट में अधिकारी ने जानकारी को सही करते हुए कहा कि पहले के ट्वीट में सीए फाउंडेशन गलती से लिखा था।

हालांकि, उम्मीद है कि सीए इंटर, फाउंडेशन के रिजल्ट भी जल्द ही घोषित किए जाएंगे। चूंकि परीक्षा जून में आयोजित की गई थी। इसलिए परिणाम की तारीख जल्द ही आधिकारिक आईसीएआई वेबसाइट पर सूचित की जाएगी।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad