Type Here to Get Search Results !

UPSSSC PET Answer Key आज हो सकती है जारी, जानें डिटेल

यूपीएसएसएसी पीईटी आंसर-की आज हो सकती है जारी 

यूपीएसएसएसी पीईटी आंसर-की आज हो सकती है जारी 

UPSSSC PET Answer Key 2023: उत्तर प्रदेश पीईटी परीक्षा की आंसर-की यूपीएसएसएससी की ओर से आज यानी 1 नवंबर 2023 हो सकती है जारी। आयोग द्वारा यूपी पीईटी आंसर-की 2023 को लेकर आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन पिछले साल की परीक्षा के पैटर्न के अनुसार अनुमान लगाया जाए तो यूपीएसएसएससी यूपी पीईटी 2023 आंसर-की को परीक्षा तिथि के 3 दिन में जारी कर देता है।

UPSSSC PET Answer Key पर दर्ज करा सकते हैं आपत्ति

यूपीएसएसएसी यूपी पीईटी आंसर-की ऑनलाइन जारी होने के बाद उम्मीदवार आंसर-की के लिए अपनी आपत्ति दर्ज करवा सकेंगे। जो उम्मीदवार आपत्ति दर्ज करवाना चाहेंगे उनको आधिकारिक वेबसाइट, upsssc.gov.in पर एक्टिव लिंक के माध्यम से अपनी आपत्ति दर्ज करनी होगी। प्रश्न पत्र पर आपत्ति दर्ज करने के लिए उम्मीदवारों को विभाग की ओर से तय की गई फीस जमा करनी होगी। यह फीस उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से ही भर सकते हैं।

UPSSSC PET Answer Key 2023 पीईटी परीक्षा का सर्टिफिकेट

यूपी पीईटी आंसर-की 2023 पर उम्मीदवारों से प्राप्त की गई आपत्तियों की समीक्षा यूपीएसएसएसी परीक्षा से संबंधित विशेषज्ञों से ही करवाया जाएगा। आंसर-की समीक्षा के बाद उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग फाइनल आंसर-की और रिजल्ट की घोषणा की जाएगी। इस परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को यूपी पीईटी 2023 का सर्टिफिकेट दिया जाएगा। इस सर्टिफिकेट के आधार पर उम्मीदवार 2023-24 group c में भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं और सीधे चयन प्रक्रिया के माध्यम से �से मुख्य परीक्षा या कौशल परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

Also Read: HSSC CET Group D Answer Key जल्द हो सकती है जारी, इतनी रहेगी कटऑफ

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad