Type Here to Get Search Results !

HSSC CET Group D Answer Key जल्द हो सकती है जारी, इतनी रहेगी कटऑफ

एचएसएससी की ओर से ग्रुप डी परीक्षा का आंसर-की जल्द होगी जारी 

एचएसएससी की ओर से ग्रुप डी परीक्षा का आंसर-की जल्द होगी जारी 

HSSC CET Group D Answer Key 2023: हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) की ओर से विभिन्न विभागों में ग्रुप डी परीक्षा की आंसर-की जल्द ही जारी कर दी जाएगी। इस परीक्षा का आयोजन 21 अक्टूबर 2023 और 22 अक्टूबर 2023 को दो शिफ्टों में अलग-अलग परीक्षा केंद्रों पर किया गया था। खबरों के अनुसार इस परीक्षा का आंसर-की कभी भी जारी हो सकती है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे वे एचएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर आंसर-की एक्टिव लिंक के माध्यम से चेक कर सकेंगे।

HSSC CET Group D Answer Key के लिए आपत्ति दर्ज

एचएसएससी�सीईटी ग्रुप डी आंसर-की ऑनलाइन जारी होने के बाद उम्मीदवार अपने सभी प्रश्नों-उत्तर को अच्छे से चेक कर लें। उसके बाद अगर आप आंसर-की में दिए किसी उत्तर से संतुष्ट नहीं होंगे तो आप तय की गई लास्ट डेट तक आंसर-की पर अपनी आपत्ति दर्ज कर सकेंगे। साथ ही आपत्ति दर्ज करने के लिए आपको प्रति प्रश्न के अनुसार तय की गई फीस का भुगतान करना होगा। आप अपनी आपत्ति लास्ट डेट तक दर्ज कर ले क्योंकि इसके लिए आपको दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा।

HSSC CET Group D परीक्षा की कट ऑफ

एचएसएससी सीईटी ग्रुप डी परीक्षा की कटऑफ की बात करें तो पिछले साल के अनुसार अनुमान यह लगाया जा रहा है कि इस साल जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों का कटऑफ 60 से 65 प्रतिशत तक रह सकती है। वहीं अन्य कैटेगरी के उम्मीदवारों जैसे - ओबीसी के कटऑफ 55 से 60 प्रतिशत हो सकते हैं। बीसी उम्मीदवारों के 50 से 55 प्रतिशत और एससी उम्मीदवारों के 40 से 45 प्रतिशत संभावित अंक हो सकते हैं।

Also Read: NTA NITTT परीक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें चेक

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad