Type Here to Get Search Results !

BFUHS में निकली 249 पदों पर भर्ती, जानें आयु सीमा और अन्य डिटेल्स

बीएफ यूएचएस में निकली 249 रिक्त पदों पर भर्ती 

बीएफ यूएचएस में निकली 249 रिक्त पदों पर भर्ती 

BFUHS Recruitment 2023: बीएफ यूएचएस की ओर से 249 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की गई है। इन पदों के लिए बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज (बीएफ यूएचएस) के द्वारा पंजाब सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में नॉन-टीचिंग के पदों पर 16 ब्लॉक एक्सटेंशन ऑफिसर, 150 मेडिकल लेबोरेटरी टेक्निशियन ग्रेड 2 और 83 ऑप्थेल्मिक ऑफिसर पद को भरा जाएगा।

BFUHS Recruitment के लिए आवेदन की लास्ट डेट

बीएफ यूएचएस में भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों आधिकारिक वेबसाइट bfuhs.ac.in पर जा सकते हैं। ऑनलाइन माध्यम से उम्मीदवार अपनी आईडी लॉगिन कर आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 15 नवंबर 2023 तय की गई है।

BFUHS Recruitment के लिए योग्यता

पंजाब स्वास्थ्य विभाग के लिए की जा रही भर्ती के लिए बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेस द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार ब्लॉक एक्सटेंशन ऑफिसर पदों के लिए उम्मीदवारों ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक और जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया हो। वहीं, मेडिकल लैबोरेट्री टेक्निशियन ग्रेड-2 पदों के लिए साइंस सब्जेक्ट के साथ सीनियर सेकेंडरी तथा मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी में डिप्लोमा या बीएससी डिग्री पास की हो। दूसरी ओर उम्मीदवार ने ऑप्थेल्मिक ऑफिसर पदों के लिए साइंस सब्जेक्ट के साथ सीनियर सेकेंडरी और ऑप्थैल्मिक असिस्टेंट का डिप्लोमा किया हो।

BFUHS Recruitment के लिए आयु सीमा

बीएफ यूएचएस में भर्ती के लिए सभी पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2023 तक कम से-कम से 18 साल और अधिक से अधिक 37 होनी चाहिए। वहीं पंजाब के आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में नोटिफिकेशन के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आयु सीमा से जुड़ी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

Also Read: HSSC Haryana Group D CET Answer Key जल्द होगी जारी, नहीं आएंगे इन उम्मीदवारों के रिजल्ट

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad