Type Here to Get Search Results !

UIIC Recruitment 2023: 100 पदों पर निकली भर्तियां, जानें कैसे करें आवेदन

UIIC Recruitment 2023 100 पदों के लिए भर्ती 

UIIC Recruitment 2023 100 पदों के लिए भर्ती 

UIIC Recruitment 2023: यूआआईसीए में एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के लिए कई पदों पर भर्तियां अभी भी चल रही हैं। वे उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, जल्द से जल्द इस फॉर्म को भर दें क्योंकि फॉर्म भरने की आखिरी तारीख नजदीक है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 सितंबर 2023 है। इस फॉर्म को उम्मीदवार केवल ऑनलाइन ही भर सकते हैं और आवेदन भरने के लिए उम्मीदवारों को UIIC की ऑफिशियल वेबसाइट uiic.co.in पर जाना होगा।

इन पदों पर निकली है वैकेंसी

यूनाइडेट इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने कुल 100 पदों के लिए वैकेंसी निकली गई है, जो इस प्रकार है-

लीगल स्पेशलिस्ट – 25 पद

एकाउंट्स/फाइनेन्स स्पेशलिस्ट – 24 पद

कंपनी सेक्रेटरी – 3 पद

एक्यूटेरीज – 3 पद

डॉक्टर्स – 20 पद

इंजीनियर्स (अलग-अलग ब्रांच में) – 22 पद

एग्रीकल्चर स्पेशलिस्ट – 3 पद

Also Read: Government Job 2023: UKPSC दे रहा सरकारी नौकरी का मौका, 137 पदों पर निकली वैकेंसी, पढ़ें पूरी डिटेल्स | Hari Bhoomi 

क्या होनी चाहिए योग्यता

इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मदवारों के पास पद के मुताबिक शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए। अगर आप पदों की डिटेल जानना चाहतें हैं तो आधिकारिक वेबसाइट पर दिया गया नोटिस चेक कर सकते हैं। उम्मीदवारों की आयु सीमा पद के हिसाब से लगभग 21 से 30 साल तक होनी चाहिए और उम्र 31 मार्च 2023 से गिनी जाएगी।

कैसे होगा चयन

डॉक्टर्स के पदों को छोड़कर बाकी सभी पदों के लिए चयन ऑनलाइन एग्जामिनेशन और इंटरव्यू के माध्यम से किया जायेगा। डॉक्टर्स के पदों का चयन केवल इंटरव्यू द्वारा होगा।

कितनी होगी फीस

इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को 1000 रुपये साथ में GST भी जमा करना होगा। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 250 रुपये फीस पल्स GST देना होगा।

सैलरी डिटेल्स

नौकरी मिलने के बाद अच्छी सैलरी दी जाएगी। जो पद के हिसाब से काम या ज्यादा भी हो सकती है, लेकिन चयनित उम्मीदवारों को महीने के लगभग 88 हजार रुपये तक की सैलरी दी जाएगी। बेसिक पे स्केल की बात करें तो ये 50925 से लेकर 96,765 तक है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसइट चेक कर सकते हैं।

Also Read: PGCIL Recruitment 2023: पीजीसीआईएल ने 425 पदों पर निकाली जॉब, होनी चाहिए ये योग्यता | Hari Bhoomi

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad