Type Here to Get Search Results !

NATA 2023 Phase 4: आज इतने बजे जारी होगा एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

NATA 2023 Phase 4 का एडमिट कार्ड आज होगा जारी।

NATA 2023 Phase 4 का एडमिट कार्ड आज होगा जारी।

NATA 2023 Phase 4: काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर की ओर से NATA चौथे चरण की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज यानी 14 सितंबर को जारी होगा। नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर फेज 4 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज रात 8 बजे NATA की आधिकारिक वेबसाइट nata.in पर जारी किया जाएगा। जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो कर आपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

कैसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

सबसे पहले उम्मीदवारों को NATA की आधिकारिक वेबसाइट nata.in पर जाना होगा। इसके बाद, NATA 2023 फेज 4 एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें। अब लॉगिन विंडो पर आपने NATA एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें। अब NATA चरण 4 परीक्षा का एडमिट कार्ड दिखाई देगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और उसका प्रिंटआउट निकालकर अपने पास सुरक्षित रख लें।

17 सितंबर से होगी परीक्षा

नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर फेज 4 परीक्षा का आयोजन 17 सितंबर, 2023 को एक शिफ्ट में ही आयोजित किया जाएगा। पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित की जाएगी साथ ही टेस्ट माध्यम इंग्लिश में होगा। काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर की ओर से NATA चौथे चरण की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवारों एडमिट कार्ड पर दिए गए निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। एडमिट कार्ड में दिए गए सभी दिशा-निर्देशों के अनुसार ही परीक्षा में शामिल हों। उम्मीदवार ध्यान रखें कि नियमों की अनदेखी करने पर एग्जाम में बैठने में मुश्किल हो सकती है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार NATA के आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Also Read: UPSC CSE Mains 2023: जा रहे हैं यूपीएससी सीएसई मेन्स परीक्षा देने, इन दिशा-निर्देशों का करना होगा पालन 

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad