Type Here to Get Search Results !

CGPEB Jobs 2023: छत्तीसगढ़ में हैंडपंप टेक्निशियन के पदों पर निकली भर्तियां, जानें आवेदन प्रक्रिया

CGPEB Jobs 2023 सीजी व्यापम आवेदन।

CGPEB Jobs 2023 सीजी व्यापम आवेदन।

Government Job: अगर आपने भी अभी-अभी 12वीं पास किया है और सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो छत्तीसगढ़ सरकार आपको मौका दे रही है। छत्तीसगढ़ में 12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरियों की भर्तियां निकली गई है। छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने हैंडपंप टेक्निशियन के पद के लिए वैकेंसी निकाली है। जो उम्मीदवार इस पद के के लिए योग्य हैं और इच्छुक भी हैं वह अभी घर बैठे बिना देर किये अप्लाई कर सकते हैं, क्योकि यह फॉर्म ऑनलाइन ही भरे जा रहे हैं। उम्मीदवार जल्द से जल्द इस फॉर्म को भर दें, क्योंकि लास्ट डेट नजदीक ही हैं।

क्या हैं फॉर्म भरने की अंतिम तिथि

सीजी व्यापम के इन पदों के लिए आवेदन काफी समय से चल रहा हैं, कई उम्मीदवार अपना फॉर्म भर भी चुके हैं और अप्लाई करने की अंतिम तिथि ही नजदीक आ गई हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन भरने या अप्लाई करने की अंतिम तिथि 10 सितंबर 2023 है तो अब आपके पास बहुत ही काम समय हैं आप अभी ऐसी समय ऑनलाइन अप्लाई कर सकते यही जिसके लिए आपको सीजीपीईबी के आधिकारिक वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर जाना होगा और वहां आप पाना फॉर्म भर आसानी से भर सकते हैं।

कौन कर सकता हैं आवेदन

वह उम्मीदवार इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकतें हैं जिसने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं किया हो जो की इस पद के लिए जरूरी हैं साथ ही उम्मीदवार के पास मैकेनिकल, मोटर मैकेनिकल या ट्रैक्टर मैकेनिकल ट्रेड में से किसी एक का आईटीआई डिप्लोमा का सर्टिफिकेट होना चाहिए। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से लगभग कुल 188 पद भरे जाएंग। 

ये भी पढ़ें-  "NEET SS 2023 Exam Date: नीट एसएस की परीक्षा स्थगित, जानिए कारण और कब मिलेगा एडमिट कार्ड | Hari Bhoomi"

कितनी होगी सैलरी

अगर इस पद के लिए आपका चयन हो जाता हैं तो आपको महीने में 22400 से 71200 रूपए तक की सैलरी मिल सकती हैं। ये लेवल 5 के मुताबिक हैं। आप अगर विस्तार से जानकारी चाहते हैं तो सीजी व्यापम के आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- "IGNOU TEE December 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, जानें कब है अंतिम तिथि | Hari Bhoomi"   

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad