Type Here to Get Search Results !

सलाम नमस्ते में "मेरी माटी मेरा देश" कैम्पेन का समापन, स्कूली छात्रों ने संगीत एवं नृत्य से प्रतिभागियों का बढ़ाया उत्साह

आईएमएस नोएडा।

आईएमएस नोएडा।

नोएडा। आईएमएस नोएडा के सामुदायिक रेडियो सलाम नमस्ते में मेरी माटी मेरा देश कैम्पेन का समापन हुआ। शनिवार को सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान स्कूली छात्रों ने गीत, संगीत एवं नृत्य के माध्यम से मेरी माटी मेरा देश कैम्पेन के प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया। वहीं कार्यक्रम के दौरान बतौर अतिथि महिला एवं बाल स्वास्थ्य विभाग नोएडा प्राधिकरण की सीडीपीओ प्रीति भदौरिया एवं विनोद कुमारी ने मौजूदगी दर्ज करायी।

ये भी पढ़ें- IMS Noida: सलाम नमस्ते में आजादी की अमृत महोत्सव कार्यक्रम, पंच प्राण की दिलाई गई शपथ

शनिवार को कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए सलाम नमस्ते की स्टेशन हेड बर्षा छबारिया ने बताया कि संस्कृति मंत्रालय भारत सरकार एवं कम्युनिटी रेडियो एसोसिएशन के द्वारा संयुक्त रूप से सलाम नमस्ते को मेरी माटी मेरा देश प्रोजेक्ट दिया गया। जिसके तहत सामुदायिक रेडियो 9 से 28 अगस्त तक अलग-अलग कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। वहीं आज के कार्यक्रम में स्कूली छात्रों ने गीत, संगीत एवं नृत्य के माध्यम से मेरी माटी मेरा देश कैम्पेन के प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया।

ये भी पढ़ें- IMS-DIA में नोएडा अथॉरिटी के द्वारा चलाया गया स्वच्छता अभियान, स्वच्छ नोएडा स्वास्थ्य नोएडा का दिया संदेश

उन्होंने बताया कि आज के कार्यक्रम में गेझा गांव के युगधारा फाउंडेशन के प्रतिभागियों को वॉल पेंटिंग एवं रीसाइकिल, रीयूज प्रोडक्ट प्रस्तुती के लिए सम्मानित भी किया गया। वहीं कार्यक्रम के दौरान एके चिल्ड्रन एकेडमी के छात्रों ने भारतीय कलाओं को सम्मिलित करते हुए ग्रीटिंग कार्ड एवं मेरी माटी कविता की प्रस्तुति दी।

ये भी पढ़ें- IMS ने जीरो वेस्ट कैम्पस की पहल, इंडियन पॉल्यूशन कंट्रोल एसोसिएशन ने की एमओयू साइन

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad