Type Here to Get Search Results !

Rajasthan Jobs: जनयर लगल ऑफसर क पद पर नकल भरत दख कब शर हग परकरय

Rajasthan Junior Legal Officer Bharti 2023: लंबे समय से राजस्थान में नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए सुनहरा अवसर है। राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने कनिष्ठ विधि अधिकारी (Junior Legal Officer) पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के जरिए कुल 140 रिक्त पदों को भरा जाएगा। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे योग्यता, आयु सीमा, पदों का विवरण आदि खबर में विस्तार से बताया गया है।

पदों का विवरण (Post Details)

कुल पद: 140 पद

Non TSP: 134 पद

TSP: 06 पद

पद का नाम: कनिष्ठ विधि अधिकारी

Also Read: पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में निकली भर्ती, देखें योग्यता 

योग्यताएं (Qualifications)

आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास लॉ विश्वविद्यालय से लॉ में स्नातक की होनी चाहिए या तीन साल की दक्षता डिग्री के साथ इसके समकक्ष होना चाहिए। योग्यता से जुड़ी ज्यादा जानकारी उम्मीदवार नोटिस में पढ़ सकते हैं।

सैलरी (Salary)

चयनित उम्मीदवार को पे मैट्रिक्स लेवल L-10 Grade Pay 3600 दिया जाएगा। इसके साथ ही राज्य सरकार के नियमानुसार परिवीक्षा काल में नियत मासिक वेतन Fix Pay भी देय होगा।

आयु सीमा (Age Limit)

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए। उम्र में छूट नियमों के अनुसार दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया (Selection Process)

लिखित परीक्षा

इंटरव्यू

परीक्षा का स्थान और समय (Venue and Time of Examination)

ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि राजस्थान के कनिष्ठ विधि अधिकारी भर्ती का एग्जाम अक्टूबर तक करवाया जा सकता है। इसके बारे में अभी कोई जानकारी विस्तार से नहीं दी गई है।

महत्वपूर्ण तारीखें (Important Dates)

आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की डेट: 10 जुलाई 2023

आवेदन की अंतिम तारीख: 09 अगस्त 2023

आवेदन का तरीका (Mode of Application)

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को पहले आयोग की ऑफिशियल साइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद जैसे ही लिंक एक्टिव होता है, उस पर जाकर तुरंत अप्लाई कर दें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad