Type Here to Get Search Results !

NCL Recruitment 2023: 700 पदों पर निकली गई भर्ती, बिना परीक्षा के होगा सेलेक्शन

700 पदों पर निकली गई भर्ती।

700 पदों पर निकली गई भर्ती।

NCL Jobs 2023: इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले कैंडिडेट्स के एनसीएल की तरफ से अप्रेंटिस के पदों पर वैकेंसी निकाली है। कुल 700 पदों पर योग्य कैंडिडेट्स को नियुक्त किया जाएगा, जो भी कैंडिडेट्स इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं, वे निम्न प्रारूप के आधार फॉर्म भर सकते हैं।

इन पदों पर आवेदन करने की लिंक को 20 जुलाई 2023 को ओपन दिया जाएगा। फॉर्म भरने की लास्ट डेट 3 अगस्त 2023 तय की गई हैं। जो भी स्टूडेंट इन पदों पर आवेदन करना चाहते है वे 20 जुलाई से 3 अगस्त के बीच फॉर्म भर दें।

पदों का विवरण (Vacancy Details)

उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश रीजन के लिए ग्रेजुएट और टेक्निशियन अप्रेंटिस के 700 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इन पदों पर बी एस, बी ए, बी फार्मा, बीकॉम, इंजीनियरिंग व डिप्लोमा के स्टूडेंट फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं।

कौन कर सकता है अप्लाई

इस वैकेंसी को भरने के लिए कैंडिडेट के पास की डिग्री होनी अनिवार्य है। जिन कैंडिडेट्स के पास निम्न कोर्स BE, B.Tech या इससे रिलेटेड फील्ड से डिप्लोमा किया है। वे आवेदन कर सकते हैं। इन पदों का आवेदन करने के लिए आवेदनकर्ता की उम्र 18 साल से 26 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

कैंडिडेट्स नॉर्दन कोल फील्ड्स लिमिटेड (Northern Coal Fields Limited) की ऑफिशियल साइट nclcil.in. पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। स्टूडेंट इन पदों पर केवल ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स का सेलेक्शन मेरिट के हिसाब से किया जाएगा। मतलब इस नौकरी के लिए किसी भी प्रकार की परीक्षा नहीं देनी होगी।

ध्यान रखें ये जरूरी तारीख

फॉर्म भरने की तिथि- 20 जुलाई, 2023

अन्तिम तिथि- 3 अगस्त, 2023

डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन- 10 अगस्त, 2023

अप्रेंटिस ट्रेनिंग प्रोग्राम-  21 अगस्त, 2023

Also Read: सीबीएसई ने 10-12वीं परीक्षा के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, जानें शेड्यूल

सेलेक्टेड कैंडिडेट्स का डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन 10 अगस्त को किया जाएगा। 21 अगस्त से अप्रेंटिस ट्रेनिंग प्रोग्राम शुरू किया जा सकता है। चयनित हुए ग्रेजुएट अप्रेंटिस कैंडिडेट्स को 9000 रुपये दिए जाएंगे। वहीं, टेक्निशयन अप्रेंटिस कैंडिडेट्स को 8000 रुपये या स्टाइपेन दिया जाएगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad