Type Here to Get Search Results !

MPPSC Recruitment 2023: लाइब्रेरियन के कई पदों पर निकली भर्ती, देखें आवेदन प्रक्रिया

लाइब्रेरियन के कई पदों पर निकली भर्ती।

लाइब्रेरियन के कई पदों पर निकली भर्ती।

MPPSC Recruitment 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। दरअसल, मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने लाइब्रेरियन के कई पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द आयोग की ऑफिशियल साइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। बता दें कि आवेदन के लिए आज अंतिम तारीख है, ऐसे में अब अप्लाई करने के लिए सिर्फ थोड़ा ही समय बाकी है। एक बार आवेदन करने के बाद उम्मीदवार 2 अगस्त तक अपने फॉर्म में बदलाव कर सकते हैं। लाइब्रेरियन की इस भर्ती के जरिए खाली पड़े कुल 255 रिक्त पदों को भरा जाएगा। भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी उम्मीदवार खबर और नोटिफिकेशन के जरिए पढ़ सकते हैं।

उम्र सीमा और शुल्क

मध्य प्रदेश में निकली लाइब्रेरियन की भर्ती (Madhya Pradesh Librarian Recruitment) के लिए उम्मीदवार की उम्र 21 से 40 साल के बीच में होनी चाहिए। वहीं, अनारक्षित उम्मीदवार को आवेदन शुल्क 500 रुपये देना होगा। आरक्षित उम्मीदवारों के लिए यह शुल्क 250 रुपये तय किया गया है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक किया जा सकता है।

लाइब्रेरियन पदों के लिए ऐसे करें अप्लाई

सबसे पहले उम्मीदवार ऑफिशियल साइट mppsc.mp.gov.in पर जाएं।

इसके बाद मेन पेज पर जाकर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करें।

वहां मांगी गई सभी जानकारी को सही से भरें और दस्तावेज को अपलोड करें।

लास्ट में फीस का भुगतान करें और फॉर्म सबमिट कर दें। फिर उसका प्रिंट आउट निकालकर रख लें।

Also Read: Rajasthan HC में निकली स्टेनोग्राफर की भर्ती, मिलेगी लाखों में सैलरी 


लाइब्रेरियन के लिए चयन प्रक्रिया

इस भर्ती (Librarian Recruitment) के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को लिखित परीक्षा के जरिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। ऐसे में आवेदन करने के साथ ही उम्मीदवार को अपनी तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। अन्य किसी भी जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad