Type Here to Get Search Results !

Haryana Engineer Recruitment 2023: हरयण म नकल इजनयर पद पर भरत ऐस हग चयन

Haryana Engineer Recruitment 2023: हरियाणा (Haryana) में ऐसे बहुत से युवा हैं, जो सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं। हालांकि बहुत कम लोगों को गवर्नमेंट जॉब मिल पाती है। ऐसे में अब उन लोगों के लिए नौकरी पाने का एक अच्छा अवसर है, जो या तो पिछले प्रयास से चूक गए थे या तो अप्लाई ही नहीं किया था। दरअसल, हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने सब डिवीजनल इंजीनियर (Engineer Jobs) के कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इसके लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे आवेदन करने की तिथि, आवेदन प्रक्रिया आदि विस्तार से खबर में बताई गई है। इसके साथ ही उम्मीदवार अप्लाई करने से पहले नोटिफिकेशन को भी ध्यान से पढ़ लें।

सब डिवीजनल इंजीनियर पद और आयु सीमा

हरियाणा में निकली सब डिवीजनल इंजीनियर भर्ती एक जरिए 02 रिक्त पदों को भरा जाएगा। इसके साथ ही बता दें कि इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 से 42 साल के बीच में होनी चाहिए। उम्र में छूट के लिए ऑफिशियल नोटिस देख सकते हैं।

कितनी मिलेगी सैलरी और क्या होगी चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवार को 45000 से 62900 रुपये तक का प्रति माह वेतन दिया जाएगा। बात करें इस भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया की तो आवेदन पत्र आने के बाद उम्मीदवार को लिखित परीक्षा के लिए आना होगा और उसके बाद इंटरव्यू होगा। अन्य जानकारी के लिए नोटिस चेक कर सकते हैं।

Also Read: जारी की रिवाइज्ड आंसर-की, ऐसे कर पाएंगे चेक

आवेदन कैसे करना है

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। ऐसे में आवेदक आयोग की साइट पर जाकर भर्ती से जुड़ा फॉर्म भर दें। फॉर्म भरते समय गलती न करें और उसमें मांगी गई सभी जानकारी को डालें। अंत में दस्तावेज लगा कर और फीस भरकर फॉर्म को सबमिट कर दें।

आवेदन की फीस और महत्वपूर्ण तिथियां

इस भर्ती के लिए हरियाणा के विकलांग लोगों के लिए कोई फीस नहीं है। वहीं, हरियाणा की महिला, SC, BC, EWS उम्मीदवारों को 250 रुपये फीस देनी होगी। अन्य उम्मीदवारों को 1000 शुल्क भरना होगा। आवेदन करने की तारीख 2 जुलाई है और आवेदन की अंतिम तारीख 21 जुलाई है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad