Type Here to Get Search Results !

Chhattisgarh Jobs: छततसगढ़ म नकल 12व पस क लए भरत ऐस करन हग आवदन

छत्तीसगढ़ में निकली 12वीं पास के लिए भर्ती

छत्तीसगढ़ में निकली 12वीं पास के लिए भर्ती

Chhattisgarh Jobs: कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश, कोण्डागांव, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में सहायक प्रोग्रामर, स्टेनोग्राफर, सहायक ग्रेड- 3 और अन्य कई पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को ऑफलाइन अप्लाई करना होगा। भर्ती के लिए उम्मीदवार को ऑफिशियल साइट पर जाना होगा। इस भर्ती से जुड़ी अन्य सभी जानकारी जैसे योग्यता, आवेदन की तिथि और अंतिम तिथि आदि नीचे खबर में दी गई है, जिसे विस्तार से पढ़ा जा सकता है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन को भी ध्यान से पढ़ लें।

पद विवरण (Post Details)

पद का नाम: सहायक प्रोग्रामर, सहायक ग्रेड-3, स्टेनोग्राफर आदि

पदों की संख्या: 23 पद

Also Read: AIIMS Bilaspur में निकली फैकल्टी पदों पर भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

योग्यता (Qualification)

छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव जिले में निकली इस भर्ती के लिए अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता मांगी है, जिसे उम्मीदवार नोटिफिकेशन में जाकर चेक कर सकते हैं।

सैलरी (Salary)

इसके लिए चयनित होने वाले उम्मीदवार को पदों के अनुसार 15000 से लेकर 1,20,400 रुपये तक का प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियां (Important Dates)

छत्तीसगढ़ की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जो 28 जुलाई तक चलने वाली है। ऐसे में उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि वे आखिरी तारीख से पहले इसके लिए अप्लाई कर दें।

उम्र सीमा (Age Limit)

इन भर्तियों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 18 से 30 साल के बीच होनी चाहिए। उम्र से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिस देखा जा सकता है।

आवेदन करने का तरीका

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को साइट पर जाकर आवेदन का नोटिफिकेशन देखना होगा। इसके बाद वहां से फॉर्म डाउनलोड करना होगा। उसमें मांगी गई सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक भरकर उसे दिए गए पते पर 28 जुलाई को 5 बजे से पहले डाक या स्पीड पोस्ट द्वारा भिजवा दें।

चयन प्रक्रिया (Selection Process)

लिखित परीक्षा

कौशल परीक्षा

इंटरव्यू

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad