Type Here to Get Search Results !

Rajasthan म नकल ECG Technician क पद पर भरत यह दख यगयत

Rajasthan ECG Technician Bharti 2023: राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) लगातार बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने के लिए अलग-अलग भर्ती निकालती रहती है। अब हाल ही में राज्य स्वास्थ्य और परिवार कल्याण संस्थान जयपुर ने ECG टेक्नीशियन के लिए कई पदों पर भर्ती (ECG Technician Recruitment in Rajasthan) निकाली है। इस भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द अप्लाई कर सकते हैं। ईसीजी टेक्नीशियन के पदों पर उम्मीदवारों को ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। इसके साथ ही इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, आवेदन करने की आखिरी तारीख के बारे में नीचे दिया गया है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल साइट पर जाना होगा।

पद विवरण (Post Details For ECG Technician)

पद का नाम: ईसीजी टेक्नीशियन

पद की संख्या: 241 पद

महत्वपूर्ण तिथियां (Important Dates For ECG Technician)

इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 जून शाम 4 बजे से शुरू हो जाएगी। वहीं, आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 जुलाई रात 12 बजे तक होगी। ऐसे में उम्मीदवारों को यह सलाह दी जाती है कि जैसे ही भर्ती प्रक्रिया शुरू हो बिना लास्ट डेट का इंतजार किए जल्द से जल्द इसके लिए आवेदन कर दें।

Also Read: Chhattisgarh Jobs: आयोग ने निकाली Civil Judge के पदों पर भर्ती, लास्ट डेट जल्द

संभावित योग्यता (Ability For ECG Technician)

योग्यता के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार कम से कम 10वीं-12वीं में उत्तीर्ण होना चाहिए। इसके साथ ही उसके पास ग्रेजुएशन की डिग्री और संबंधित क्षेत्र में अनुभव और सर्टिफिकेट होना चाहिए। योग्यता से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल साइट पर अपनी नजर बनाए रखें।

उम्र सीमा (Age Limit For ECG Technician)

राजस्थान में इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 35 साल तक निर्धारित की जा सकती है। उम्र में छूट नियमानुसार दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया (Selection Process For ECG Technician)

लिखित परीक्षा

इंटरव्यू

डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन

नोट: ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार sihfwrajasthan.com साइट पर जाकर नोटिस देख सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad