Type Here to Get Search Results !

यूपी में निकली Lekhpal और Data Entry के हजारों पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Panchayat Vibhag Lekhpal Data Entry Operator Job: पंचायती राज व्यवस्था उत्तर प्रदेश ने लेखपाल और डेटा एंट्री ऑपरेटर के लिए 9029 पदों पर अधिसूचना जारी कर दी है। ऐसे में जो भी इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, वो अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी अन्य सभी जानकारी नीचे दी गई है, जैसे फॉर्म कैसे अप्लाई करना है, इसके लिए आयु सीमा क्या रखी गई है आदि। आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट panchayatiraj.up.nic.in पर जाकर इस भर्ती एक लिए आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता (Education Qualification)

लेखपाल और डेटा एंट्री ऑपरेटर पदों के लिए आवेदन करने वाले आवेदक किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्था से 10वीं-12वीं में उत्तीर्ण और उसके पास स्नातक डिग्री होनी चाहिए। भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

उम्र सीमा (Age Limit)

इस भर्ती के लिए आवेदक की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 35 साल निर्धारित की गई है। उम्र सीमा में छूट से जुड़ी जानकारी के लिए आप ऑफिशियल नोटिफिकेशन को जाकर चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Rajasthan Patwari के 2998 पदों पर भर्ती की घोषणा, इस दिन जारी होगा नोटिफिकेशन

नौकरी विवरण (Job Description)

पद का नाम: लेखपाल और डेटा एंट्री ऑपरेटर

रिक्त संख्या: 9029 पद

चयन प्रक्रिया (Selection Process)

लिखित परीक्षा

इंटरव्यू

डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन

आवेदन कैसे करें (How To Apply)

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार आवेदन करने के लिए इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर वहां पर दिए गए फॉर्म लिंक में क्लिक करके ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। जैसे ही नया पेज खुले उसके बाद Recruitment वाले लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद इस भर्ती के लिंक पर जाना होगा। वहां पर खुद को रजिस्टर करके मांगी गई सभी जानकरी को अच्छे से भरें। लास्ट में अगर आवेदन शुल्क मांगा जाता है, तो उसका भुगतान करें और फॉर्म को सबमिट कर दें। फिर उसका प्रिंट आउट निकलवा लें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad