Type Here to Get Search Results !

HSSC CET Form को लेकर आई बड़ी खबर, गलतियां सुधारने के लिए दिया मौका

HSSC CET Form को लेकर आई बड़ी खबर।

HSSC CET Form को लेकर आई बड़ी खबर।

HSSC CET Form 2023: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की तरफ से ग्रुप सी की भर्ती मे उम्मीदवारों को बड़ी राहत दी की गई है। बता दें कि पहले हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 मई रखी गई थी। CET पास करने वाले उम्मीदवारों से Group C के लगभग 32000 पदों के लिए आवेदन मांगे गए थे। इस दौरान लगभग 12000 छात्रों ने अपने आवेदन पत्रों में खामियां होने की शिकायत HSSC को लिखित में दी थी। अब HSSC ने इस पर बड़ी अपडेट दी है। 

गलती ठीक करने का मौका

आयोग के चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी ने बताया कि किसी भी उम्मीदवार को नौकरी में आवेदन से वंचित नहीं रखा जाएगा। जिस भी आवेदक के फार्म में कोई तकनीकी गड़बड़ी हुई, तो उसको अपडेट करने का अवसर दिया जाएगा। इसके बाद साफ होगा कि कितने उम्मीदवारों ने किस पद के लिए आवेदन किया है। हर पद के लिए उम्मीदवारों की प्रेफरेंस सामने आने के बाद वे परीक्षा के लिए क्वालीफाई होंगे। इसके बाद ही परीक्षा का भी शेड्यूल तैयार होगा। बता दें कि इस एग्जाम को करनाल, कुरुक्षेत्र और पानीपत के सेंटरों में करवाने की तैयारी चल रही है।

ये भी पढ़ें: CG Forest Guard के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू, 10-12वीं के लिए मौका 

इस दिन तक खुला रहेगा पोर्टल

HSSC ने Group C की भर्ती के आवेदन में हुई गलतियों को ठीक करने के लिए 6 अतिरिक्त दिनों के लिए पोर्टल खोल दिया गया है। उम्मीदवारों को शिकायतों के समाधान के लिए 12 मई तक का समय दिया गया है। यह अपडेट करने की प्रक्रिया 7 मई से शुरू हो चुकी है। अब उम्मीदवारों को एक बार में ही आवेदन की प्रक्रिया में हुई खामियां दूर करना होगा। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) के चेयरमैन ने बताया कि खामियों को दूर करने के लिए ये आखिरी मौका दिया गया है। इसके लिए अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। 12 मई तक पोर्टल खुला है। वहीं, जून के महीने से परीक्षाएं शुरू हो सकती है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad