Type Here to Get Search Results !

HSSC: ग्रुप सी भर्ती के लिए एडिट विंडो 16 मई से खुली, देखें विवरण

HSSC ने भर्ती के लिए नया अवसर दिया है। 

HSSC ने भर्ती के लिए नया अवसर दिया है। 

HSSC: हरियाणा में कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) पास करने वाले युवाओं के लिए ग्रुप C के लगभग 32 हजार पदों पर आवेदन के लिए HSSC की ओर से एक अन्य अवसर प्रदान किया जा रहा है। अब जो भी सीईटी (CET) पास युवा अभी तक आवेदन नहीं कर पाए हैं या फिर अपने आवेदन में कोई जानकारी ठीक करना चाहते हों, वो मंगलवार से पोर्टल पर फिर से आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि 16 मई से 18 मई तक की रात 12 बजे तक न सिर्फ नया आवेदन किया जा सकेगा बल्कि आवेदन में हुई त्रुटियां को भी ठीक किया जा सकेगा।

डॉक्यूमेंट करने होंगे अपलोड

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन ने इस बारे में जानकारी दी कि इससे पहले आवेदन की आखिरी समय सीमा 12 मई बढ़ाई गई थी। परन्तु अब बड़ी संख्या में CET पास युवा ऐसे हैं, जो आयोग को दी गई जानकारी ठीक करना चाहते हैं। ऐसे में वो युवा अब नए सिरे से अप्लाई कर सकते हैं। हालांकि, इसके बावजूद उन्हें असली जानकारी के लिए दस्तावेज भी अपलोड करने होंगे।

इसके साथ ही जो युवा अभी तक आवेदन नहीं कर पाए हैं, उन्हें भी पोर्टल पर आवेदन करने का अवसर मिलेगा। बता दें कि राज्य में लगभग 3.57 लाख युवाओं ने सीईटी परिक्षा पास की हुई है, जिनमें से लगभग 2.68 लाख ने सामाजिक और आर्थिक आधार पर मिलने वाले पांच अतिरिक्त अंकों के लाभ की दावेदारी पेश की है।

ये भी पढ़ें: आज आएगा हरियाणा बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

HSSC ग्रुप सी भर्ती अभियान का उद्देश्य कई विभागों/बोर्डों/निगमों/आयोग आदि में खली पड़े पदों को भरना है। इनमें 6392 कॉमन ग्रेजुएट लेवल पोस्ट, 5762 हायर सेकेंडरी लेवल पोस्ट, 2063 फायर ऑपरेटर सह ड्राइवर, 1647 स्टेनोग्राफर, 6486 एएलएम/ शिफ्ट अटेंडेंट/ इलेक्ट्रीशियन, 880 जूनियर इंजीनियर (सिविल), 1554 स्टाफ नर्स आदि शामिल हैं। हरियाणा सीईटी 2022 परीक्षा पिछले साल नवंबर में आयोजित हुई थी और इसको कुल 3,57,562 उम्मीदवारों ने पास किया था।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad