Type Here to Get Search Results !

Sheffield University में पाए डायटेक्ट एडमिशन, जानें फीस और डिटेल्स

Sheffield University में पाए डायटेक्ट एडमिशन।

Sheffield University में पाए डायटेक्ट एडमिशन।

Sheffield University: विदेश में उच्च शिक्षा की पढ़ाई करने का सपना देख रहे युवाओं के लिए यह बढ़िया मौका सामने आया है। दरअसल, शेफील्ड यूनिवर्सिटी (Sheffield University) में दाखिला लेने के लिए यह सुनहरा अवसर है। University of Sheffield की तरफ से MSc Pharmaceutical Engineering कोर्स में दाखिला लेने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन (online registration) के बाद ही एडमिशन के लिए युवाओं को ऑफर दिया गया है। इस कोर्स में एडमिशन लेने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट sheffield.ac.uk पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

शेफील्ड यूनिवर्सिटी (University of Sheffield) द्वारा एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जिसमें इस कोर्स के संबंध में जानकारी दी गई है। वहीं यह कोर्स इंस्टीट्यूशन ऑफ केमिकल इंजीनियर्स (MSc Pharmaceutical Engineering) द्वारा मान्यता प्राप्त है। इस कोर्स के बारे में नीचे डिटेल्स में दी गई हैं।

कोर्स डिटेल्स

शेफील्ड यूनिवर्सिटी (University of Sheffield) की तरफ से जारी एमएससी फार्मा इंजीनियरिंग कोर्स एक साल का ही होगा। इस कोर्स को पूरा करने के लिए एक भारतीय छात्र को तकरीबन 29 लाख रुपये फीस भुगतान करना होगा। इतना ही नहीं, यह कार्यक्रम वैश्विक दवा उद्योग की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए इसको विकसित किया गया है। वहीं, इस कोर्स से संबंधित ज्यादा जानकरी के लिए स्टूडेंट्स यूनिवर्सिटी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया

  • सबसे पहले उम्मीदवारों को शेफील्ड यूनिवर्सिटी के ऑफिशियल वेबसाइट sheffield.ac.uk पर जाना होगा।
  • होमपेज खुलने के बाद FIND A COURSE ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद Courses for mature students के लिंक पर क्लिक करें।
  • इस सभी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद उम्मीदवारों को pharmaceutical engineering msc के लिंक पर जाकर Apply Online पर जाना होगा।
  • स्टूडेंट्स अपना आवेदन कर लें।
  • इसके बाद भविष्य के लिए प्रिंट आउट भी निकाल सकते हैं।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad