Type Here to Get Search Results !

Sarkari Naukri 2023: बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बस होनी चाहिए ये योग्यता, लाखों में मिलेगी सैलरी

फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में बंपर वैकेंसी निकली है।

फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में बंपर वैकेंसी निकली है।

FCI Recruitment 2023: फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में बंपर वैकेंसी निकली हैं। FCI Bharti 2023 के तहत असिस्टेंट जनरल मैनेजर यानी AE और असिस्टेंट जनरल मैनेजर यानी EM के पद भरे जाएंगे। FCI में आवेदन के लिए सिर्फ 3 दिन का समय बचा है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एफसीआई की आधिकारिक वेबसाइट fci.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। एफसीआई में नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवार 3 अप्रैल या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती प्रतिनियुक्ति के आधार पर की जा रही है। इस भर्ती के तहत कुल 46 पद भरे जाएंगे।

FCI Recruitment 2023 पदों की संख्या

FCI भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 46 पद भरे जाएंगे। इसमें AE के 26 और EM के 20 पद शामिल हैं।

FCI Recruitment 2023 क्या होगी आवश्यक योग्यता

असिस्टेंट जनरल मैनेजर, AE: उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए। E-3 या L-11 के ग्रेड में एक अनुरूप पद धारण करना या सहायक अभियंता के पदों पर न्यूनतम 05 वर्ष का कार्य अनुभव होना।

असिस्टेंट जनरल मैनेजर, EM: उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग/मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री या इसके समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। E-3 या L-11 के ग्रेड में एक अनुरूप पद धारण करना या सहायक अभियंता के पदों पर न्यूनतम 05 वर्ष का कार्य अनुभव होना।

FCI Recruitment 2023 चयन प्रक्रिया और वेतन

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों का चयन एफसीआई द्वारा आयोजित व्यक्तिगत साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। FCI Recruitment 2023 notification के अनुसार, यदि उम्मीदवारों का चयन होता है, तो उन्हें वेतन के रूप में 60000 से 180000 रुपये दिए जाएंगे। ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखने के लिए उम्मीदवार विभाग की वेबसाइट की मदद ले सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad