Type Here to Get Search Results !

Ordnance Factory Recruitment 2023: ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में निकली भर्तियां, डिप्लोमा धारक भी कर सकते हैं अप्लाई

ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में निकली भर्तियां। 

ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में निकली भर्तियां। 

Ordnance Factory Recruitment 2023: ऑर्डिनेंस फैक्ट्री चंदा ने एक अधिसूचना जारी अपने खाली पदों को भरने का फैसला किया है। ऑर्डिनेंस फैक्ट्री चंदा ने अप्रेंटिस के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इस पद पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार और योग्य उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही इस भर्ती के लिए अंतिम तिथि की भी निर्धारित कर दिया है। उम्मीदवार 30 अप्रैल से पहले ही अप्लाई कर सकते हैं। इसके बाद किसी भी स्त्रोत ने भर्ती आवेदन स्वीकार्य नहीं किया जाएगा।

यह भर्ती अभियान के तहत कुल खाली 76 पद भरे जा रहे हैं। बता दें कि इस भर्ती अभियान के जरिए ग्रेजुएट अपरेंटिस सामान्य स्ट्रीम के कुल 40 पद, टेक्नीशियन अपरेंटिस डिप्लोमा धारक के लिए कुल 30 पद और ग्रेजुएट अपरेंटिस ग्रेजुएट इंजीनियर के लिए कुल 6 पद निर्धारित किए गए हैं। 

उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता

इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीवारों के पास इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी पास होनी चाहिए या फिर अंतिम वर्ष के छात्र भी आवेदन कर सकते हैं। साथ ही, टेक्नीशियन पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास में डिप्लोमा पास होना चाहिए।

ये होगा वेतन

ग्रेजुएट अपरेंटिस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को स्टाइपेंड 9000 रुपये प्रति माह दिए जाएंगे। इसके साथ ही टेक्नीशियन अपरेंटिस के पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 8000 रुपये प्रति माह का स्टाइपेंड दिया जाएगा।

उम्मीदवारों का चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन डिग्री डिप्लोमा के अंतिम वर्ष की परीक्षा में प्राप्त अंकों की योग्यता के तहत किया जाएगा। इसके साथ ही इस भर्ती से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जारी नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad