Type Here to Get Search Results !

NDA Exam : हरियाणा के अनुराग सांगवान ने देशभर में पाया प्रथम स्थान

अनुराग सांगवान   

अनुराग सांगवान   

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी परीक्षा द्वितीय 2022 का अंतिम परिणाम जारी कर दिया है। अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट www.upsc.gov.in पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं। रिजल्ट चेक करने का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है। हरियाणा के गांव चंदेनी निवासी अनुराग सांगवान ने एनडीए में देशभर में प्रथम स्थान हासिल कर प्रदेश का नाम रोशन किया। 

चरखी दादरी जिले के बाढ़ड़ा उपमंडल के गांव चंदेनी निवासी अनुराग सांगवान ने एनडीए की परीक्षा में देशभर में प्रथम स्थान प्राप्त किया। उनकी इस उपलब्धि पर गांव व क्षेत्र में खुशी का माहौल है। ग्रामीणों द्वारा एनडीए टॉप करने पर अनुराग व परिवार को बधाई दी जा रही है।

बता दे कि बाढ़ड़ा उपमंडल के गांव चंदेनी निवासी अनुराग सांगवन के पिता जीवक सांगवान काफी साल पहले परिवार के साथ भिवानी चले गए थे और फिलहाल मानेसर में प्राइवेट नौकरी पर हैं। बेटे को बड़ा अधिकारी बनाने को लेकर परिवार सहित गुरुग्राम में शिफ्ट हो गए। बेटे अनुराग ने भी अपने परिजनों के लक्ष्य को गांठ बांधते हुए कड़ी मेहनत की और एनडीए परीक्षा में टॉप कर दिखाया।

अनुराग सांगवान द्वारा एनडीए परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर सरपंच राज सिंह की अगुवाई में मिठाइयां बांटकर खुशियां मनाई। वहीं पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि मेरे गांव का बेटा एनडीए में देशभर में प्रथम स्थान पर आया है, यह उनके क्षेत्र व हरियाणा के लिए गर्व की बात है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad