Type Here to Get Search Results !

Govt Job 2023: असिस्टेंट जेलर की बंपर भर्तियां, ग्रेजुएशन पास करें अप्लाई और पाएं 1 लाख से अधिक सैलरी

टीएनपीएससी ने असिस्टेंट जेलर के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

टीएनपीएससी ने असिस्टेंट जेलर के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

TNPSC  Recruitment 2023: तमिलनाडु लोक सेवा आयोग ने पुरुष और महिला, दोनों उम्मीदवारों के लिए रिक्तियों की घोषणा की है। इन पदों के लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। TNPSC प्रिंसिपल एंड कलेक्शन सर्विसेज डिपार्टमेंट में असिस्टेंट जेलर के पद पर भर्ती करेगा। युवाओं को बताया जाता है कि वे असिस्टेंट जेलर पद के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट tnpsc.gov.in पर 11 मई तक आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही आवेदक 16 से 18 मई तक अपने फार्म में बदलाव भी कर सकते हैं।

TNPSC Recruitment 2023 आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता

इसके लिए आवेदक की आयु 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। एससी, एसटी, एमबीसी, डीसी, ओबीसीएम, बीसीएम और निराश्रित विधवा आवेदकों के लिए कोई ऊपरी आयु सीमा नहीं है। अगर शैक्षिक योग्यता की बात करें, तो विश्वविद्यालय अनुदान आयोग द्वारा मान्यता प्राप्त उम्मीदवार का किसी भी विश्वविद्यालय से स्नातक होना जरूरी है।

TNPSC Recruitment 2023 पोस्ट और सैलरी

बता दें कि तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 59 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसमें से 54 पदों पर पुरुषों की नियुक्ति की जाएगी, जबकि 5 पर महिलाओं की भर्ती की जाएगी। इसके लिए चयनित उम्मीदवारों को लेवल 11 के तहत 35,400 से 1,30,400 रुपये का वेतन दिया जाएगा।

TNPSC Recruitment 2023 कैसे होगा चयन

टीएनपीएससी सहायक जेलर परीक्षा 2022 का चयन ओएमआर, कंप्यूटर आधारित टेस्ट सीबीटी मोड में  टेस्ट से होगा। ये टेस्ट 1 जुलाई 2023 को दो भागों में आयोजित किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ें।  

TNPSC Recruitment 2023 आवेदन शुल्क

इस तमिलनाडु लोक सेवा आयोग भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 150 रुपये का पंजीकरण शुल्क और 100 रुपये का परीक्षा शुल्क देना होगा।

TNPSC Recruitment 2023  ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले टीएनपीएससी की वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाएं।

अभी रजिस्टर करें और लॉगिन आईडी और पासवर्ड बनाएं।

अप्लाई ऑनलाइन नाउ पर क्लिक करें।

इसके बाद क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉगिन करें और पद के लिए आवेदन पत्र भरें।

दस्तावेज अपलोड करें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad