Type Here to Get Search Results !

बीएससी और बीटेक किए उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल इंजीनियर पदों पर निकली भर्तियां

राइट्स के इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियां। 

राइट्स के इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियां। 

RITES Recruitment 2023: रेल इंडिया टेक्निकल एंड इकोनॉमिक सर्विस लिमिटेड ने खाली पदों पर भर्ती का फैसला किया है। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, राइट्स में कई पद पर भर्तियां की जा रही हैं। इच्छुक उम्मीदवारों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार राइट्स की आधिकारिक वेबसाइट rites.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही इस भर्ती के लिए अंतिम तिथि भी निर्धारित कर दी है। इच्छुक उम्मीदवार 18 अप्रैल से पहले ही आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती अभियान के तहत 53 इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल इंजीनियर के पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। बता दें कि कुल खाली इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के 23 पद है, तो अन्य 31 मैकेनिकल इंजीनियर पद शामिल हैं। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार को शैक्षिक योग्यता भी निर्धारित की गई है।

आयु सीमा

रेल इंडिया टेक्निकल एंड इकोनॉमिक सर्विस लिमिटेड में इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित की गई हैं।

चयन प्रक्रिया

इन दोनों पदों पर उम्मीवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के माध्यम से होगा। इसके साथ ही पहले लिखित परीक्षा का आयोजन होगा। इस परीक्षा को पास करने के बाद उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के माध्यम से अलग-अलग कैटेगरी के उम्मीदवरों के लिए अलग-अलग आवेदन शुल्क निर्धारित किए गए हैं। सामान्य और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 600 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है। वहीं, आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 300 रुपये आवेदन शुल्क तय किया गया है। इस भर्ती से संबंधित और जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad