Type Here to Get Search Results !

इस सरकारी कंपनी में निकली भर्तियां, अंतिम तिथि से पहले करें आवेदन

FACT Recruitment अंतिम तिथि से पहले करें आवेदन।

FACT Recruitment अंतिम तिथि से पहले करें आवेदन।

FACT Recruitment 2023: सरकारी कंपनी में अगर नौकरी करना चाहते हैं, तो यह खबर बहुत खास होने वाली है। दरअसल, केंद्र सरकार की कंपनी यानी दि फर्टिलाइजर्स एण्ड केमिकल्स ट्रावनकोर लिमिटेड (FACT) ने मैनेजमेंट, टेक्निशियन, सीनियर मैनेजर, ट्रेनी, ऑफिसर, टेक्निशियन के साथ अन्य पदों पर भर्तियां निकाली है। इन सबके लिए 74 पदों पर आवेदन मांगे हैं। इन सभी पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 26 अप्रैल, 2023 से ही शुरू हो गई है। इसके साथ ही इन सभी पदों के लिए अंतिम तिथि भी निर्धारित कर दी गई है। इच्छुक उम्मीदवार 16 मई, 2023 तक इन सभी पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

बता दें कि आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को प्रबंधकीय पद के लिए 1180 रुपये शुल्क निर्धारित किया गया है। वहीं, अन्य सभी पदों पर आवेदन करने के लिए 590 रुपये शुल्क भुगतान करना होगा। इन सभी के लिए आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यमों से ही देना होगा।

यह भी पढ़ें:- आरबीआई ने Grade B Officer के पदों पर निकाली भर्ती

कहां और कैसे करें आवेदन

दि फर्टिलाइजर्स एण्ड केमिकल्स ट्रावनकोर लिमिटेड (FACT) के इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट fact.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। फिर रजिस्ट्रेशन विवरणों को भरने के बाद लॉगिन करके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवारों की योग्यता

एफएसीटी में आवेदन करने के लिए जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार, क्राफ्ट्समैन के पदों के लिए उम्मीदवारों को 10वीं पास के साथ इससे संबंधित क्षेत्र में सर्टिफिकेट प्राप्त होना चाहिए। दरअसल, इन पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में कुछ छूट दी जाएगी। वहीं, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले एक बार जारी आधिकारिक अधिसूचना को चेक कर लें और उसके बाद ही इन सभी पदों के लिए आवेदन करें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad