Type Here to Get Search Results !

BARC Vacancy 2023: भाभा परमाणु रिसर्च सेंटर में निकली जॉब, कुल पद 4347

BARC ने निकाली वैकेंसी। 

BARC ने निकाली वैकेंसी। 

Sarkari Naukri: भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र में सरकारी नौकरी के लिए बंपर पदों पर भर्तियां निकाली हैं। भारत सरकार के परमाणु ऊर्जा विभाग के अधीन आने वाला भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र यानी (BARC) ने अपने विभिन्न संघटक इकाईयों में 4300 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। केंद्र सरकार द्वारा जारी विज्ञापन के मुताबिक विभिन्न विभागों में स्ट्राइपेंड्री ट्रेनी, इसके साथ ही टेक्निकल ऑफिसर, साइंटिफिक असिस्टेंट (Food Technology / Home Science / Nutrition) और टेक्निशियन (Boiler Attendant) के कुल खाली 4374 पद भरे जा रहे हैं।

भाभा परमाणु केंद्र में 24 अप्रैल से आवेदन शुरू

बता दें कि भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र के माध्यम से जारी विज्ञापित के अनुसार 4374 पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। इन सभी पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार विभाग के आधिकारिक वेबासाइट barc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इतना ही नहीं, इन सभी पदों पर आवेदन प्रक्रिया सोमवार यानी 24 अप्रैल, 2023 से शुरू हो रही है। इन सभी पदों पर आवेदन के लिए अंतिम तिथि भी निर्धारित कर दिया गया है। उम्मीदवार 22 मई, 2023 तक आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

उम्मीदवारों को आवेदन करने के दौरान टेक्निकल ऑफिसर पदों के लिए 500 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित की गई है। वहीं, साइंटिफिक असिस्टेंट और स्ट्राइपेंड्री ट्रेनी के लिए 150 रुपये तय किए गए है। साथ ही टेक्निशियन पदों के लिए 100 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। एससी, एसटी और दिव्यांग वर्गों के उम्मीदवारों के साथ ही सभी महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad