Type Here to Get Search Results !

Sarkari Naukri: यहां नौकरी करने पर हर महीने मिलेंगे 1.35 लाख रुपये, जानें इस भर्ती के लिए कैसे करें अप्लाई

मध्य प्रदेश राज्य सहकारी बैंक में 638 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे है।

मध्य प्रदेश राज्य सहकारी बैंक में 638 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे है।

Apex Bank Job 202: मध्य प्रदेश राज्य सहकारी बैंक MYDT ने मध्य प्रदेश के 35 जिला केंद्रीय सहकारी बैंकों में अधिकारियों के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार इन सरकारी नौकरियों के लिए एपेक्स बैंक की आधिकारिक वेबसाइट apexbank.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 अप्रैल है। इस भर्ती अभियान के तहत विभिन्न श्रेणियों और ग्रेड के कुल 638 पदों पर युवाओं की नियुक्ति की जाएगी। ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक युवाओं को कंप्यूटर प्रोग्रामर, फाइनेंशियल एनालिस्ट, मार्केटिंग ऑफिसर, इंटरनल ऑडिटर, इंटरनल इंस्पेक्टर और असिस्टेंट चीफ सुपरवाइजर के पदों पर नियुक्त किया जाएगा। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को एक महीने में 1 लाख रुपये वेतन मिलेगा।

मध्य प्रदेश के जबलपुर, भोपाल, इंदौर, खरगोन, शिवपुरी, बालाघाट, मंडला, उज्जैन, रतलाम, सिवनी, रायसेन और मंदसौर जैसे विभिन्न शहरों में स्थित 35 जिला केंद्रीय सहकारी बैंकों में पद खाली हैं। इन पदों पर ही उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी।

Apex Bank Job 2023 के लिए करें कहां आवेदन

इस पद के लिए आवेदन सिर्फ ऑनलाइन ही किए जा सकते हैं। यह करने के लिए उम्मीदवारों को एपेक्स बैंक की आधिकारिक वेबसाइट apexbank.in पर जाकर आवेदन करना होगा।

Apex Bank Job 2023 वेतन

जिन उम्मीदवारों का चयन अपेक्स बैंक में नौकरी के लिए किया जाएगा। उन्हें उनके पद के अनुसार छठवें व सातवें वेतनमान के अनुसार वेतन दिया जाएगा। इस हिसाब से उनकी सैलरी 1,35,100 रुपए तक होगी।

Apex Bank Job 2023 शैक्षिक योग्यता

इन भर्तियों के लिए आवेदक की शैक्षिक योग्यता पद के अनुसार अलग-अलग है। इसलिए उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें। वहीं, अगर आयु सीमा की बात करें, तो आवेदक की आयु 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। महिला, एससी, एसटी, ओबीसी और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों को आयु में पांच वर्ष की छूट दी गई है। क्लिक कर अधिसूचना पढ़ सकते है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad