Type Here to Get Search Results !

SAIL Recruitment 2023: सेल में निकली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, अंतिम तिथि से पहले करें आवेदन

सेल में निकली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू।

सेल में निकली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू।

SAIL Recruitment 2023: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने कुछ समय पहले एग्जीक्यूटिव और नॉन-एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्तियां निकाली थी। इस पद पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। इच्छुक उम्मीदवार, जो इस पद के लिए योग्यता रखते हों, वे अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं। इस पद के लिए केवल ऑनलाइन की आवेदन स्वीकार किया जाएगा। अंतिम तिथि के बाद कोई आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को दिए गए आधिकारिक ऑफिशियल वेबसाइट sailcareers.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन की अंतिम तिथि

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में निकले एग्जीक्यूटिव और नॉन-एग्जीक्यूटि इन दोनों पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 15 अप्रैल 2023 तय की गई है। इसके बाद कोई आवदेन स्वाकार्य नहीं किया जाएगा।

भर्ती विवरण

एग्जीक्यूटिव भर्ती

कंसल्टेंट

10 पद

मेडिकल ऑफिसर 

10 पद

मैनेजमेंट ट्रेनी टेक 

3 पद

असिस्टेंट मैनेजर सेफ्टी 

4 पद

नॉन-एग्जीक्यूटिव भर्ती

ऑपरेटर कम टेक्नीशियन ट्रेनी 

87 पद

माइनिंग फोरमैन 

9 पद

सर्वेयर

6 पद

माइनिंग मेट 

20 पद

अटेंडेंट कम टेक्निशियन ट्रेनी 

34 पद

माइनिंग सरदार 

50 पद

अटेंडेंट कम टेक्निशियन ट्रेनी 

8 पद

उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता

इस पद पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को पद के अनुसार अलग-अलग उम्र सीमा निर्धारित की गई है। इसके लिए स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर दिए गए नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। इन सभी पदों से संबंधित पूरी जानकारी दी गई है।

उम्मीदवारों का आवेदन शुल्क

इन दोनों एग्जीक्यूटिव और नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर आवेदन करने के लिए अलग-अलग आवेदन शुल्क तय की गई है। बता दें कि एग्जीक्यूटिव पोस्ट E-3 और E-1 के पद पर आवेदन करने के लिए आवदेन शुल्क 700 रुपये तय है। इसके अलावा ग्रेड S-3 पोस्ट्स के लिए 500 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित है। साथ ही S-1 के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad