Type Here to Get Search Results !

Post Office Job 2023: भारतीय डाक विभाग में नौकरी करने का बेहतरीन मौका, इस पद के लिए निकली भर्तियां

Indian Post Office Recruitment 2023: भारतीय डाक में नौकरी करने का मन बना रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है। भारतीय डाक के द्वारा कार ड्राइवर पदों के लिए अधिसूचना जारी हो चुकी है। इसके तहत भारतीय डाक विभाग द्वारा 58 पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट www.indiapost.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। Indian Postal Recruitment 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 31 मार्च हैं। इस पद के लिए उम्मीदवारों को कोई परीक्षा नहीं देनी होगी और मेरिट के आधार पर चयन किया जाएगा।

Indian Post Office Recruitment 2023 के लिए आयु सीमा

भारतीय डाक की इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए candidate की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए। अधिकतम आयु सीमा में ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को तीन वर्ष और एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को पांच वर्ष की छूट मिलती है।

Indian Post Office Recruitment 2023 योग्यता

आवेदक किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास या समकक्ष होना चाहिए। इसके साथ ही उम्मीदवार को कार चलाना आता हो और कंप्यूटर की बेसिक जानकारी हो।

Indian Post Office Recruitment 2023 चयन प्रक्रिया

इंडिया पोस्ट की इस नौकरी के लिए उम्मीदवार को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, मेडिकल टेस्ट और ड्राइविंग टेस्ट चयन मानदंड से गुजरना होगा। इनका चयन परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा। इसके अलावा notification पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Indian Post Office Recruitment 2023 महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 27 फरवरी 2023

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 31 मार्च 2023

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad