Type Here to Get Search Results !

Kurukshetra University ने बढ़ाई सेमेस्टर परीक्षाओं में आवेदन की अंतिम तिथि

Kurukshetra UniversityKurukshetra University

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा के निदेर्शानुसार कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने मई 2023 में आयोजित होने वाली यूजी/पीजी वार्षिक व इवन सेमेस्टर परीक्षाओं में बिना विलम्ब शुल्क के ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 22 मार्च 2023 कर दिया है।

यह जानकारी देते हुए कुवि की परीक्षा शाखा द्वितीय के परीक्षा नियंत्रक डॉ. अंकेश्वर प्रकाश ने बताया कि विद्यार्थियों के हितों को देखते हुए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाया गया है। उन्होंने बताया कि मई-जून 2023 में आयोजित होने यूजी/पीजी की वार्षिक परीक्षाओं के फ्रेश, कम्पार्टमेंट, इंम्परूवमेंट व एडिशनल परीक्षाओं के लिए आवेदक आईयूएमएस पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि आवेदक यूजी/पीजी की वार्षिक परीक्षाओं व इवन सेमेस्टर में बिना विलम्ब शुल्क के 22 मार्च 2023 तक आवेदन कर सकते हैं।

उन्होंने बताया इसके बाद 23 मार्च 2023 से 31 मार्च 2023 के बीच आवेदक विलम्ब शुल्क 500 रुपए, 01 अप्रैल से 7 अप्रैल तक 1000 रुपए, 8 अप्रैल से 15 अप्रैल के बीच 5000 विलम्ब शुल्क तथा 16 अप्रैल से 22 अप्रैल 2023 के बीच 10 हजार रुपये विलम्ब शुल्क के साथ आईयूएमएस पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि इसके लिए ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे तथा आईयूएमएस पोर्टल द्वारा ही फीस भी स्वीकार की जाएगी। इस संबंध में विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट केयूके डॉट एसी डॉट इन पर भी उपलब्ध है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad