Type Here to Get Search Results !

JSSC vacancy: ग्रेजुएट पास युवाओं के लिए झारखंड में सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर, वेतन एक लाख से ज्यादा

JSSC लैब सहायक भर्ती 2023 अधिसूचना जारी की गई है। 

JSSC लैब सहायक भर्ती 2023 अधिसूचना जारी की गई है। 

JSSC Bharti 2023: झारखंड में लैब असिस्टेंट के पदों पर सरकारी नौकरी की वैकेंसी निकाली गई हैं। झारखंड कर्मचारी चयन आयोग, JSSC ने लैब असिस्टेंट फिजिक्स, केमिस्ट्री, बायोलॉजी के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं। जेएसएससी ने इस संबंध में एक आधिकारिक अधिसूचना भी जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार लैब असिस्टेंट की इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.jssc.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

JSSC Bharti 2023 के लिए अप्लाई करने की तारीख

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, लैब असिस्टेंट के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 अप्रैल से शुरू होगी। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 मई है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इस भर्ती के लिए अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। JSSC भर्ती के तहत कुल 690 पदों पर युवाओं की नियुक्ति की जाएगी। आपको बता दें कि इन पदों पर नियुक्त युवाओं को अच्छा वेतन मिलेगा। चयनित उम्मीदवार को 35,400 से 1,12,400 रुपये दिए जाएंगे।

JSSC Bharti 2023 शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा

इस अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बताया जाता है कि लैब असिस्टेंट के पद के लिए आवेदन तभी कर पाएंगे, जब उनकी आयु 1 जनवरी 2023 को 21 से 35 वर्ष के बीच हो। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा शैक्षणिक योग्यता की बात करें, तो नोटिफिकेशन में बताया गया है कि लैब असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। ग्रेजुएशन में कम से कम 50 फीसदी अंक होना जरूरी है।

JSSC Bharti 2023 आधिकारिक अधिसूचना: पढ़ने के लिए क्लिक करें

JSSC Bharti 2023: उम्मीदवार यहां क्लिक करके आवेदन पत्र भर सकते हैं।

JSSC Bharti 2023 चयन प्रक्रिया

लैब असिस्टेंट के पद पर युवाओं की नियुक्ति लिखित परीक्षा और दस्तावेज सत्यापन के आधार पर होगी। सबसे पहले उम्मीदवारों को JSSC 2023 मुख्य लिखित परीक्षा में शामिल होना होगा। इसे क्लियर करने के बाद उन्हें डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा। अगर आवेदन शुल्क की बात करें, तो यह सभी वर्ग के युवाओं के लिए 100 रुपये है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad