Type Here to Get Search Results !

IPL 2023 से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने फिर किया अपनी टीम में बड़ा बदलाव, इस बार नए लुक में दिखेंगे खिलाड़ी

आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने बड़ा बदलाव किया है।


आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने बड़ा बदलाव किया है।


DC New Jersey Pic: आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है। इस सीजन के शुरू होने से पहले आईपीएल 2020 की उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स ने बड़ा बदलाव किया है। टीम ने फैन्स को सरप्राइज देते हुए नई जर्सी लॉन्च की है। डीसी ने अपनी नई जर्सी को अनोखे अंदाज में लॉन्च किया है। Delhi Capitals ने हाल ही में Rishabh Pant की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर को टीम की कमान सौंपी थी। अब आईपीएल के इस सीजन की जर्सी भी सार्वजनिक कर दी गई है।

Delhi Capitals ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है। डीसी ने न्यू जर्सी की चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें छोटे-छोटे बच्चे डीसी की नई जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। बच्चों के साथ-साथ दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी भी नई जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने कैप्शन देते हुए लिखा- दिल्ली ही क्यों, कैसा रहा सरप्राइज, नई दिल्ली की नई जर्सी यहां है। डीसी ने आगे लिखा है कि शहर में, शहर के लिए और शहर के साथ लॉन्च किया गया। सवेरा एसोसिएशन के बच्चे हमारे खिलाड़ियों के साथ आज सुबह के रनफॉरगूड कार्यक्रम में सीजन की नई जर्सी पहनने वाले पहले लोगों में से थे।

डेविड वॉर्नर होंगे नए कप्तान

आईपीएल 2023 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। कार दुर्घटना में गंभीर चोट लगने के कारण डीसी के नियमित कप्तान Rishabh Pant इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। उनकी गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर को कमान सौंपी है। कप्तानी के लिए डीसी को वॉर्नर का विकल्प मिला, लेकिन ऋषभ पंत के नंबर पर किस खिलाड़ी को बैटिंग के लिए भेजा जाएगा, ये देखने वाली बात होगी।

दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम

डेविड वॉर्नर (कप्तान), अक्षर पटेल (उपकप्तान), पृथ्वी शॉ, एनरिच नार्जे, मिचेल मार्श, सरफराज खान, कमलेश नागरकोटी, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव, रिपल पटेल, यश ढुल, रोवमैन पॉवेल, प्रवीण दुबे, लुंगी एनगिडी, विक्की ओस्तवाल, अमन खान, फिल सॉल्ट, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, मनीष पांडे, रिले रोसौव।


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad