Type Here to Get Search Results !

Govt Job 2023: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, मिलेगी 56000 सैलरी

बेसिल ने विभिन्न पदों पर भर्ती के अधिसूचना जारी की


बेसिल ने विभिन्न पदों पर भर्ती के अधिसूचना जारी की


BECIL Vacancies 2023: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। दरअसल, ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड यानी बेसिल ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। अधिसूचना के तहत जूनियर असिस्टेंट, लैब अटेंडेंट, जूनियर इंजीनियर, टेक्निकल असिस्टेंट समेत विभिन्न पद भरे जाएंगे।

बता दें कि भर्ती के तहत गुवाहाटी और असम में खाली पदों को भरा जाना है। पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर है। वहीं, कैंडिडेट्स को फॉर्म भरने के लिए 21 मार्च तक का समय दिया गया है। इसके बाद आवेदन जमा नहीं किए जा सकेंगे।

BECIL Vacancies 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

बता दें कि भर्ती के लिए जारी notification के अनुसार अलग-अलग पदों के लिए 10वीं, 12वीं पास से लेकर डिप्लोमा ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि अधिसूचना को ध्यान से देखें और सभी पदों के अनुसार योग्यता की जांच करें, उसके बाद ही आवेदन करें।

BECIL Vacancies 2023 वेतन

चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों के अनुसार 22000 रुपये से 56000 रुपये प्रति माह तक वेतन दिया जाएगा। नोटिफिेशन देखकर पदों के अनुरूप सटीक वेतन की जानकारी भी देखी जा सकती है।

BECIL Vacancies 2023 चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन स्किल टेस्ट, इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। इसके लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ईमेल या टेलीफोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा। इसके अलावा यहां क्लिक कर नोटिफिकेशन पढ़ सकते है।


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad