Type Here to Get Search Results !

BoB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली वैकेंसी, आज ही करें अप्लाई

BoB Recruitment 2022: अगर आप भी सरकारी बैंकों में नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काम की है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने योग्य उम्मीदवारों के लिए वैकेंसी निकाली है। यह भर्ती प्रौद्योगिकी विभाग में विभिन्न पदों पर हो रही है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए बैंक की ओर से विज्ञापन भी जारी किया गया है। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के विभिन्न पदों पर, सीनियर डेवलपर - फुल स्टैक जावा के 16 पद, क्वालिटी एश्योरेंस इंजीनियर्स के 6 पद, डेवलपर - मोबाइल एप्लीकेशन डेवलपमेंट के 6 पद, डेवलपर - फुल स्टैक डॉट नेट और जावा के 6 पद, जूनियर क्वालिटी एश्योरेंस इंजीनियर्स के 5 पद समेत कुल 60 पद पर भर्ती की जानी है।

BoB Recruitment 2022: आवेदन शुरू

बैंक ऑफ बड़ौदा के विभिन्न पदों पर आवेदन करने की चाह रखने वाले इच्छुक व योग्य उम्मीदवार BoB की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर कैरियर सेक्शन में दिए गए लिंक के जरिए ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

आईटी विभाग में भी निकली वैकेंसी

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार बैंक ऑफ बड़ौदा में आईटी विभाग के विभिन्न पदों पर भी वैकेंसी निकाली गई है। इन पदों पर आवेदन करने वाले इच्छुक व योग्य उम्मीदवार भी बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन सबमिट कर सकते है।

बता दें कि आवेदनकर्ताओं के पास वैलिड पर्सनल ईमेल आईडी (E-Mail ID) और कांटेक्ट नंबर (Contact Number) होना जरूरी है। बैंक द्वारा पर्सनल इंटरव्यू (Personal Interview) या किसी अन्य चरण की सूचना उम्मीदवारों द्वारा उपलब्ध कराई गई ईमेल आईडी या कॉन्टैक्ट नंबर पर भेजा जाएगा।

BoB Recruitment 2022: कौन कर सकता है आवेदन?

बैंक ऑफ बड़ौदा में आईटी डिपार्टमेंट में आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या किसी उच्च शिक्षा संस्थान से कंप्यूटर साइंस या आइटी में बीई/बीटेक डिग्री होना चाहिए। साथ ही संबंधित भर्तियों के अनुसार, कुछ साल का कार्य अनुभव (Work Experience) भी होना चाहिए। इन पदों पर आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की आयु 25 से 40 वर्ष के बीच में होनी चाहिए।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad