Type Here to Get Search Results !

TS Police Recruitment 2022: टीएस पुलिस में 17,291 पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ी आगे, जल्द करें आवेदन

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2019राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2019

TS Police Recruitment 2022: तेलंगाना राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (TSLPRB) ने एसआई, ट्रांसपोर्ट कॉन्स्टेबल और प्रोहिबिशन एंड एक्साइज कॉन्स्टेबल के पदों के लिए भर्ती के लिए आवेदन करने कि अंतिम तिथि आगे बढ़ा दी है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक टीएसएलपीआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट - tslprb.in पर जा सकते हैं।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास अब 26 मई 2022 की रात 10 बजे तक का समय है। इससे पहले आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 20 मई 2022 (रात 10 बजे तक) थी। उम्मीदवारों को उपरोक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से निर्धारित प्रोफार्मा में जमा करना होगा जो पहले से ही हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

टीएस पुलिस भर्ती 2022: ऐसे करें आवेदन

चरण 1: आधिकारिक टीएसएलपीआरबी वेबसाइट - tslprb.in पर जाएं।

चरण 2: होमपेज पर, 'ऑनलाइन आवेदन करें' लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: आवेदन पत्र में आवश्यक विवरण भरें, और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

चरण 4: सभी विवरणों को क्रॉस-चेक करने के बाद आवेदन पत्र जमा करें।

चरण 5: भविष्य के संदर्भ के लिए पेज को डाउनलोड करें और सेव करें।

सामान्य श्रेणी और स्थानीय स्थिति वाले ओसी और बीसी श्रेणियों के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 800 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि तेलंगाना के एससी और एसटी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 400 रुपये का भुगतान करना होगा। कुल 17,291 खाली पदों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। आवेदन प्रक्रिया की अंतिम तिथि 20 मई से बढ़ाकर 26 मई 2022 कर दी गई है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad