Type Here to Get Search Results !

​​PSPCL Recruitment 2022: पंजाब के विद्युत विभाग में होने जा रही बम्पर पदों पर भर्ती, ये अभ्यर्थी कर सकेंगे आवेदन

पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने भर्ती से संबंधित एक और नोटिफिकेशन उम्मीदवारों के लिए जारी किया है. जिसमें कहा गया है कि पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड द्वारा भर्ती की जानी है. जिसके माध्यम से कुल 1690 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट pspcl.in पर असिस्टेंट लाइनमैन के पदों के लिए अधिसूचना जारी की है.

आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए श्रेणीवार विवरण, पात्रता मानदंड, वेतनमान, चयन मानदंड और अन्य नियम और शर्तों के साथ डिटेल्ड नोटिफिकेशन 30 अप्रैल 2022 के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. पीएसपीसीएल इस भर्ती के पदों को बढ़ा या घटा भी सकती है. जारी किए गए पिछली भर्ती के नोटिफिकेशन के अनुसार, पीएसपीसीएल एएलएम भर्ती 2022 के तहत असिस्टेंट लाइनमैन के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 6400-20200 + 3400 ग्रेड पे के अनुसार वेतन प्रदान किया जाएगा.

इस भर्ती के पदों पर आवेदन आईटीआई प्रमाण पत्र रखने वाले 18 से लेकर के 37 वर्ष के बीच के उम्मीदवार कर पाएंगे. इसके अलावा वायरमैन/इलेक्ट्रीशियन ट्रेड में आईटीआई या अप्रेंटिसशिप वाले उम्मीदवार भी इन पदों के लिए आवेदन कर पाएंगे.

जानिए इन पदों के लिए उम्मीदवार कैसे कर पाएंगे आवेदन

  • चरण 1: सबसे पहले उम्मीदवार पीएसपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.
  • चरण 2: उसके बाद ‘करियर अनुभाग’ पर उम्मीदवार जाएं.
  • चरण 3: भर्ती से संबंधित ऑनलाइन आवेदन के लिंक पर वे क्लिक करें.
  • चरण 4: यहां पर उम्मीदवार अपना विवरण प्रदान करें और दस्तावेज को अपलोड करें.
  • चरण 5: आखिर में उम्मीदवार सबमिट के बटन पर क्लिक करें.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad