Type Here to Get Search Results !

Delhi Judicial Service Exam के लिए जल्द आवेदन शुरू, जानें डेट

दिल्ली जुडिशल सर्विस एग्जाम के लिए जल्द आवेदन शुरू।

दिल्ली जुडिशल सर्विस एग्जाम के लिए जल्द आवेदन शुरू।

Delhi Judicial Service Exam 2023: दिल्ली उच्च न्यायालय की ओर से नोटिफिकेशन जारी की गई है। जिसके अनुसार दिल्ली न्यायिक सेवा परीक्षा 2023 के माध्यम से 53 रिक्त पदों को भरा जाएगा, जिसमें से 44 रिक्त पद कन्फर्म हैं और 9 रिक्त पद कन्फर्म नहीं हैं।

Delhi Judicial Service Exam कब होगा आयोजित

बता दें कि नोटिफिकेशन के अनुसार, दिल्ली ज्यूडिशियल सर्विस परीक्षा दो चरणों में आयोजित की जाएगी। पहले चरण में प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। प्रारंभिक परीक्षा की डेट 10 दिसंबर, 2023 को सुबह 11 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक तय की गई है, जिसे एक ही शिफ्ट में आयोजित किया जाएगा। इस परीक्षा में सफल हुए उम्मीदवार ही मुख्य परीक्षा के लिए योग्य माने जाएंगे, जिसमें पहले लिखित परीक्षा और फिर वाइवा-वोस को शामिल किया जाएगा।

Delhi Judicial Service Exam के लिए आवेदन करने की डेट

जो उम्मीदवार न्यायिक सेवा परीक्षा के लिए अप्लाई करना चाहते हैं वे 7 नवंबर, 2023 सुबह 10 बजे से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। आवेदन फॉर्म भरने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट, delhihighcourt.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। वहीं, आवेदन करने की लास्ट डेट 22 नवंबर, 2023 शाम 5.30 बजे तक तय की गई है। आवेदन उम्मीदवार तभी कर पाएंगे जब आधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन का लिंक एक्टिव कर दिया जाएगा।

Also Read: Diploma in Taxation Law कोर्स देगा आपको नौकरी के सुनहरे मौके, यहां जानें डिटेल्स

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad