Type Here to Get Search Results !

AILET Admit Card कुछ ही दिनों होंगे जारी, जानें परीक्षा के डिटेल्स

AILET एडमिट कार्ड कुछ ही दिनों होंगे जारी।

AILET एडमिट कार्ड कुछ ही दिनों होंगे जारी।

AILET Admit Card 2024: ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड 20 नवंबर, 2023 को ऑनलाइन जारी किए जाएंगे। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वह आधिकारिक वेबसाइट nationallawuniversitydelhi.in पर जाकर हॉल टिकट डाउनलोड कर सकेंगे। AILET 2024 का हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि का उपयोग करना होगा।

AILET 2024 परीक्षा के निर्देश

उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड में दिए गए समय पर रिपोर्ट करना होगा। समय पर परीक्षा केंद्र पर पहुंचकर उम्मीदवारों को अधिकारियों द्वारा किए जाने वाले जरूरी वेरिफिकेशन में सहयोग करना होगा।

AILET 2024 एडमिट कार्ड के साथ-साथ एक वैलिड फोटो आईडी भी लेकर जाएं। जैसे आधार कार्ड, वोटर आईडी या कोई भी डॉक्यूमेंट्स लेकर जा सकते हैं। वहीं, अगर आप इसे लाने में असफल होते हैं तो एग्जाम सेंटर पर एंट्री नहीं दी जाएगी।

परीक्षा केंद्र में कोई भी स्टडी मैटेरियल या कैलकुलेटर, मोबाइल फोन, डिजिटल वॉच, आईपैड आदि ले जाने की अनुमति नहीं है। अगर कोई भी उम्मीदवार इन चीजों के साथ पकड़े जाते हैं, तो फिर उस पर कार्रवाई की जाएगी।

AILET 2024 परीक्षा का आयोजन

AILET 2024 परीक्षा का आयोजन 10 दिसंबर, 2023 को देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक ऑफलाइन मोड में आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन अगस्त में शुरू हुआ था, जो कि हाल ही में समाप्त हुआ है।��

Also Read: SSC जल्द जारी करेगा GD Constable भर्ती के लिए नोटिफिकेशन, यहां जानें डिटेल्स

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad