Type Here to Get Search Results !

UP Police Recruitment 2023 : यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के लिए आवेदन प्रकिया जल्द होगी शुरू, जानें डिटेल्स

उत्तर प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल के लिए आवेदन प्रकिया जल्द होगी शुरू 

उत्तर प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल के लिए आवेदन प्रकिया जल्द होगी शुरू 

UP Police Recruitment 2023: उत्तर प्रदेश पुलिस में कॉन्स्टेबल पदों के लिए जल्द भर्ती शुरू होगी। करीब 52 हजार से अधिक कांस्टेबल पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा सकता है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उत्तर प्रदेश पुलिस में होने वाली विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए EOI यानी एक्‍सप्रेशन ऑफ इंट्रेस्‍ट की मांग की गई थी।

UP Police Recruitment के लिए कब भरा जाएगा आवेदन फॉर्म

फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट करने के लिए विभिन्न संस्स्थाओं से एक्‍सप्रेशन ऑफ इंट्रेस्‍ट (EOI) मांगा गया था, जिसके लिए 16 अक्टूबर 2023 तक का समय दिया गया था। अब इसके लिए बहुत ही कम समय बचा है। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि बोर्ड एजेंसी को शार्टलिस्ट करने के बाद जल्द ही नोटिफिकेशन जारी कर देगा। अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि आधिकारिक नोटिफिकेशन 15 अक्टूबर 2023 के बाद जारी कर दिया जाएगा। यह आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होते ही आधिकारिक वेबसाइ पर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। इसके लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर जाकर अपनी ID लॉगइन करनी होगी उसके बाद ही आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

UP Police Recruitment 2023: कहां चेक कर सकते हैं नोटिफिकेशन

जैसा आपको ऊपर बताया गया है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ओर बोर्ड की ओर से यूपी पुलिस में 52 हजार कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती के नोटिफिकेशन की डेट को लेकर कोई आधिकारिक रूप से सूचना नहीं दी गई है। इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि उम्मीदवारों को भर्ती से जुड़ी जानकारी प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेवसाइट uppbpb.gov.in को जरूर चेक करते रहें।

UP Police Recruitment के लिए जुलाई से कर रहे हैं इंतजार

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती नोटिफिकेशन का इंतजार उम्मीदवार जुलाई के महीने से कर रहे हैं। विभाग ओर से ये जानकारी दी गई थी कि 52 हजार रिक्त पदों पर भर्ती के लिए 15 अक्टूबर 2023 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा, लेकिन अभी तक इसके जारी होने की तिथि के बारे में औपचारिक घोषणा नहीं की गई है।�

Also Read: CGPEB Recruitment 2023: सीजीपीईबी के 400 से अधिक पदों पर भर्ती, जानें योग्यता और अन्य डिटेल्स

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad