Type Here to Get Search Results !

AIIMS INI CET 2024: एम्स आईएनआई सीईटी आवेदन की बढ़ी तारीख, जानें लास्ट डेट

एम्स आईएनआई सीईटी रजिस्ट्रशन करने की लास्ट डेट बढ़ी।

एम्स आईएनआई सीईटी रजिस्ट्रशन करने की लास्ट डेट बढ़ी।

AIIMS INI CET 2024:�आईएनआई सीईटी जनवरी 2024 की परीक्षा की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक नया अपडेट आया है। एम्स नई दिल्ली ने इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपॉर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट यानी आईएनआई सीईटी परीक्षा 2024 के जनवरी सेशन में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट को आगे बढ़ा दिया है। विभाग द्वारा 27 सितंबर, 2023 को जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, उम्मीदवार अब एम्स आईएनआई सीईटी के लिए 14 अक्टूबर, 2023 तक रेजिट्रेशन के लिए आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। आपको बता दें कि इस परीक्षा के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट आज यानी की 5 अक्टूबर, 2023 थी।

AIIMS INI CET 2024: कब तक कर सकते हैं फॉर्म में सुधार

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि एम्स, नई दिल्ली ने आईएनआई सीईटी परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन करने के बाद जमा कर चुके आवेदन फॉर्म में सुधार करने यानी कि अगर आपके फॉर्म में कोई गलती हो गई है, तो उसकी लास्ट डेट को भी बढ़ा दी गई है। ऐसे में आप अंतिम तारीख तक ही अपने फॉर्म में सुधार कर सकेंगे, इसलिए आप इसे समय रहते पूरा कर लें।

AIIMS INI CET 2024: किस-किस शहरों में हो रहे एडमिशन

एम्स, नई दिल्ली के साथ-साथ देश के अन्य शहरों जैसे- जिप्मेर पुडुचेरी, निमहंस बेंगलुरु, पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ और एससीटी आईआईएसटी त्रिवेंद्रम में संचालित किए जाने वाले एमडी, एमएस, एमसीएच, डीएम और एमडीएस कोर्स में एडमिशन के लिए आयोजित होने वाले इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपॉर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट जनवरी 2024 के लिए नोटिफिकेशन 12 सितंबर, 2023 को जारी कर दिया है। वहीं, इस परीक्षा में शामिल होने के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 सितंबर, 2023 से शुरू कर दी गई थी।

AIIMS INI CET 2024 परीक्षा के लिए ऐसे करें आवेदन

जो उम्मीदवार इस परीक्षा को देने के योग्य और इच्छुक हैं और अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं कर पाए हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करें और अपनी ID लॉग-इन कर अपना आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं और साथ ही तय की गई ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन फीस भी जमा कर दें। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें की अंत में अपने भरे हुए फॉर्म को जरूर डाउनलोड कर लें या फिर भविष्य के लिए प्रिंट आउट निकाल कर अपने पास सुरक्षित रख लें।

Also Read: GATE Exam 2024: नहीं देना चाहते लेट फीस तो आज जरूर कर लें आवेदन, वरना देने पड़ेंगे 500 रुपये Extra

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad