Type Here to Get Search Results !

BEML Recruitment 2023 : बीईएमएल ने निकाली 85000 पदों पर भर्तियां, जानें डिटेल्स

बीईएमएल ने निकाली 85000 पदों पर भर्तियां

बीईएमएल ने निकाली 85000 पदों पर भर्तियां

BEML Recruitment 2023: भारत अर्थ मूवर्स लिमिटेड यानी बीईएमएल ने एक भर्ती अभियान के लिए नोटिफिकेशन निकाला है, जिसके अनुसार संस्थान में कई पदों पर भर्ती की जाएगी। इस अभियान के जरिए आईटीआई ट्रेनी स्टाफ नर्स आदि पद भरे जाएंगे। इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रोसेस आज से यानी 29 सितंबर 2023 से शुरू हो गया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस भर्ती अभियान के लिए आधिकारिक वेबसाइट bemlindia.in पर जाकर आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 अक्टूबर 2023 निर्धारित की गई है।

किन पदों पर की जाएंगी भर्तियां

नोटिफिकेशन के अनुसार इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 119 रिक्त पदों को भरे जाएंगे।

ट्रेनी मैकेनिकल के 52 पद

डिप्लोमा ट्रेनी इलेक्ट्रिकल के 27 पद

डिप्लोमा ट्रेनी सिविल के लिए 7 पद

आईटीआई ट्रेनी टर्नर के लिए 16 पद

आईटीआई ट्रेनी मशीनिस्ट के लिए 16 पद

स्टाफ नर्स का 1 पद

क्या होनी चाहिए योग्यता

नोटिफिकेशन के अनुसार इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास पद के अनुसार संबंधित योग्यता होनी चाहिए। उम्मीदवार के पास डिप्लोमा/ आईटीआई का सर्टिफिकेट होना चाहिए। वहीं, स्टाफ नर्स पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास बीएससी नर्सिंग या एसएसएलसी के साथ नर्सिंग व मिडवाइफरी में डिप्लोमा प्राप्त किया हुआ होना चाहिए।

क्या होगी आवेदन फीस

इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन फीस का भुगतान करना होगा। भर्ती परीक्षा के लिए अप्लाई करने वाले सामान्य, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपये फीस का भुगतान करना होगा। वहीं आवेदन करने वाले आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन फीस का भुगतान नहीं करना होगा।

कितनी होगी सैलरी

इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 16 हजार 900 रुपये से लेकर 85 हजार 570 रुपये तक का वेतन दिया जाएगा और साथ ही अन्य सुविधाएं भी प्रदान की जाएंगी। आवेदन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

Also Read:�RPSC RAS Exam 2023: आरपीएससी आरएएस के परीक्षा केंद्रों में बदलाव, जानें डिटेल्स

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad