Type Here to Get Search Results !

AIIMS Raipur Recruitment 2023: इन भरतय क लए आवदन क आखर दन कल दख डटलस

इन भर्तियों के लिए आवेदन का आखिरी दिन कल।

इन भर्तियों के लिए आवेदन का आखिरी दिन कल।

AIIMS Raipur Recruitment 2023: कुछ समय पहले ही अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर (AIIMS Raipur) ने फैकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया अब जल्द ही समाप्त होने वाली है। ये भर्ती 116 रिक्त पदों के लिए है। ऐसे में जिसने भी अभी तक इसके लिए आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द इसके लिए आवेदन कर दें। बता दें कि अप्लाई करने की आखिरी तारीख 10 जुलाई है। उम्मीदवार इसकी ऑफिशियल साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसे बाद कोई भी अन्य आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। भर्ती से जुड़ी सभी जानकारी आपको खबर में देखने को मिल जाएगी। साथ ही उम्मीदवार नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं।

पदों का विवरण (Post Details)

कुल पद: 116

प्रोफेसर- 29 पद

एडिशनल प्रोफेसर- 29 पद

एसोसिएट प्रोफेसर- 38 पद

असिस्टेंट प्रोफेसर- 20 पद

Also Read: सीनियर रेजिडेंट पद के लिए जल्द करें अप्लाई, लास्ट डेट नजदीक

AIIMS Raipur भर्ती आवेदन शुल्क

एम्स रायपुर (Raipur) में भर्ती के लिए आवेदकों को आवेदन शुल्क के रूप में 3000 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, एससी-एसटी, पीडब्ल्यूबीडी, महिला, पूर्व सैनिक को आवेदन शुल्क में छूट दी गई है। इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

AIIMS Raipur भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट aiimsraipur.edu.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की एक हार्ड कॉपी 15 जुलाई तक नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेज दें।

सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए भी कल आखिरी मौका

सिर्फ फैकल्टी पदों पर ही नहीं बल्कि सीनियर रेजिडेंट पदों पर भी आवेदन करने का कल आखिरी मौका है। इसके लिए भी उम्मीदवार aiimsraipur.edu.in की साइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी सभी जानकारी आपको एम्स रायपुर की ऑफिशियल साइट पर देखने को मिल जाएगी, जहां से उम्मीदवार इसके लिए पढ़कर आसानी से अप्लाई कर पाएंगे। 

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad