Type Here to Get Search Results !

छत्तीसगढ़ से लेकर बिहार तक इन राज्यों में निकली Sarkari Naukri, ऐसे करें अप्लाई

छत्तीसगढ़ से लेकर बिहार तक इन राज्यों में निकली सरकारी नौकरी। 

छत्तीसगढ़ से लेकर बिहार तक इन राज्यों में निकली सरकारी नौकरी। 

Sarkari Naukri 2023: ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे और उसे पाने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उनके लिए अच्छी खबर आई है, क्योंकि ऐसे कई विभाग हैं जिनमें सरकारी नौकरी निकली हुई है। ये भर्तियां छत्तीसगढ़ से लेकर उत्तर प्रदेश, बिहार जैसे कई राज्यों में निकली हुई है। जो भी उम्मीदवार इनके लिए आवेदन करना चाहते हैं, वो ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर उन नौकरियों के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल कर सकते हैं। इन नौकरियों में किसी की लास्ट डेट आ गई है, तो किसी की जल्द ही आने वाली है। 

BSSC Stenographer Recruitment 2023

बिहार स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (BSSC) ने 12वीं पास के लिए नौकरी निकाली है। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए स्टेनोग्राफर और इंस्ट्रक्टर स्टेनोग्राफर के कुल 232 पदों पर भर्ती होगी। बीएसएससी के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार बिहार स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट bssc.bihar.gov.in पर जाकर 14 जून 2023 से पहले आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: स्टेट बैंक में निकली नौकरी, 78 हजार मिलेगी सैलरी

UPSSSC VDO Recruitment

उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन ने 1438 वीडीओ के पदों पर आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार उत्तर प्रदेश सरकार के पंचायती राज डिपार्टमेंट में निकले इन ग्राम विकास अधिकारी पद के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन आज से शुरू हो गए हैं और इसके लिए लास्ट डेट 12 जून 2023 तय की गई है।

CGPSC Recruitment 2023

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने हॉस्टल सुपरिटेंडेंट के पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन वैकेंसी पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 8 जून 2023 रखी गई है। इस वैकेंसी की खास बात ये है कि इसके लिए किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास उम्मीदवार जिनके पास कंप्यूटर की जानकारी हो, अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को CGPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, वहीं इस भर्ती में कुल 500 पद भरे जाएंगे।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad