Type Here to Get Search Results !

Rajasthan Jobs: राजस्थान में सफाईकर्मियों की बंपर भर्ती, करें अप्लाई

राजस्थान में सफाईकर्मियों की बंपर भर्ती

राजस्थान में सफाईकर्मियों की बंपर भर्ती

Rajasthan Safai Karmchari Bharti 2023: राजस्थान में सफाई कर्मचारी के लिए काफी लंबे समय से काफी सारे पद खाली पड़े हैं। ऐसे में अब सफाई कर्मचारी के कुल 13164 पदों पर भर्ती के लिए राजस्थान नगरपालिका ने अधिसूचना जारी कर दी है। जो भी इच्छुक उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, वो अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी सभी जानकारी नीचे बताई गई है, जैसे आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया, लास्ट तारीख और अन्य जानकारी नीचे दी गई है। राजस्थान सफाई कर्मचारी (Rajasthan Safai Karmchari) जॉब के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार पहले सभी आवश्यक जानकारियों अच्छे से पढ़ लें, उसके बाद ही आवेदन करें।

Recruitment Organization

Local Self Government Department

Post Name

Safai Karamchari

Total Posts

13184

Salary/ Pay Scale

Pay Matrix Level-1

Job Location

Rajasthan

Last Date to Apply

16 June 2023

Mode of Apply

Online

Category

Rajasthan Safai Karamchari Bharti 2023

Official Website

lsg.urban.rajasthan.gov.in

रिक्ति विवरण (Vacancy Details)

बता दें कि राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती 2023 (Rajasthan Safai Karmchari 2023) में कुल 13164 पदों पर ये वैकेंसी निकाली गई है।

आवेदन शुल्क (Application Fee)

सामान्य वर्ग: 600 रुपये

अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति: 400 रुपये

दिव्यांग: 400 रुपये

ये भी पढ़ें: डेटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर निकली भर्ती, इतनी होगी सैलरी

योग्यता

उम्मीदवार राजस्थान का मूल निवासी होना चाहिए।

अभ्यर्थी को राज्य की किसी भी नगरीय निकाय केंद्र या फिर राज्य के किसी भी विभाग केंद्र एवं राज्य सरकार के आदेश द्वारा सत्यापित स्वशासी संस्था और सरकारी संस्था में प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से सफाई कार्य करने का सक्षम अधिकारी द्वारा जारी कम से कम 1 साल का अनुभव सर्टिफिकेट होना चाहिए।

आयु सीमा (Age Limit)

इन पदों के लिए उम्मीदवार की आयु कम से कम 18 साल जबकि अधिकतम उम्र 35 साल होनी चाहिए। उम्मीदवारों को आयु में छूट नियमों के अनुसार दी जाएगी।

वेतनमान (pay scale)

उम्मीदवार को वेतन 20,200-35,800 रुपये प्रति माह मिलेगा। राज्य सरकार द्वारा 7वें वेतन आयोग के मुताबिक सफाई कर्मचारी का वेतनमान पे मैट्रिक्स लेवल-1 तय है।

चयन प्रक्रिया (Selection Process)

राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती 2023 के लिए उम्मीदवार का चयन साक्षात्कार के आधार पर होगा। इसके बाद फिर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल होगा। इस भर्ती में चयन समिति का निर्णय अंतिम होगा।

महत्वपूर्ण तारीख

राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन 15 मई से लेकर 16 जून 2023 तक कर सकते हैं। इसलिए बिना लास्ट डेट का इंताजर किए उम्मीदवार इसके लिए जल्द से जल्द अप्लाई करें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad